Dainik Haryana News

Gori Nagori Dance Video  :  गोरी नागोरी ने घाघरा-चोली में किया ऐसा डांस, देखकर फैंस हुए दीवाने
 

Gori Nagori New Dance Video  :  गोरी नागोरी को तो आप सभी जानते ही होंगे जिसके डांस का हर कोई दीवाना है। गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठी हो जाती हैं। आइए देखते है गोरी नागोरी के डांस वीडियो
 
 
Gori Nagori Dance Video  :  गोरी नागोरी ने घाघरा-चोली में किया ऐसा डांस, देखकर फैंस हुए दीवाने

Dainik Haryana News, Gori Nagori Viral Dance Video ( New Delhi )  : हरियाणावी डांसर गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते है। लोग उनके डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते है। हाल ही गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें गोरी नागोरी अपने डांस से लोगों के दिलों को जीत रही हैं। लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे है।

https://youtu.be/WIbF2BZyQ4A

Read Also : Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने पहली बार इस स्टाइल में किया डांस, आप भी देखें वीडियो

जामुनी घाघरे पर पहनी सितारे वाली चुन्नी

 
गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं। यूजर्स गोरी के वीडियो को शेयर कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में हरियाणवी सॉन्ग चल रहा है। गोरी नागोरी के गाने के बोल के साथ बेहद खूबसूरत एक्सप्रेशन दे रही है। गोरी नागोरी के हॉट डांस मूव्स को लोग को लोग पसंद कर रहे हैं। गोरी नागोरी इस वीडियो में जामुनी रंग के घाघरा-चोली पर काले रंग की सितारें वाली चुन्नी डाली हुई हैं। इस वीडियो पर फैंस लाइकस और कमेंटेस कर रहे है।

Read More : Gori Nagori New Dance Video : गोरी नागोरी ने कुर्ती उठाकर किया जबरदस्त डांस, देखकर फैंस भी लगे नाचने