Dainik Haryana News

Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने दिखाए ऐसे लटके झटके फैंस हुए मदहोश
 

Gori Nagori Viral Dance Video : हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी के डांस का हर कोई दीवाना है उनके डांस को देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते है। आइए देखते है गोरी नागोरी के डांस वीडियो
 
 
Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने दिखाए ऐसे लटके झटके फैंस हुए मदहोश

Dainik Haryana News, Gori Nagori Latest Dance Video ( New Delhi ) : राजस्थान की शकीरा गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे है। हरियाणवी गाने पर गोरी नागोरी के डांस जलवे लोगों को उसके डांस का दीवाना बना रहे हैं। सपना चौधरी के अलावा अब कई डांसर और सिंगर है जो लोगों की पसंद बनी हुई है। उनमें से एक गोरी नागोरी भी हैं। गोरी नागोरी का डांस लोगों को बहुत पसंद आता है। गोरी नागोरी जो अपनी डांस की अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती है।

Read Also : Gori Nagori New Dance : गोरी नागोरी के डांस पर लोगों ने बरसाए खूब नोट,देखे डांस

उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं हैं। गोरी नागोरी के फैन्स की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। गोरी नागोरी जब स्टेज पर आती है तो फैंस भीड़ बेकाबू हो जाती हैं। उनके चाहने वाले कितने हैं इसका अंदाजा आप वायरल वीडियो से लगा सकते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिससे वह लोगों के दिलों को जीत रही है।

https://youtu.be/Dpj2iVM59aE

अगर आपने गोरी नागोरी के डांस वीडियो नहीं देखें तो आपने कुछ नहीं देखा। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के बिंदास ठुमकों से जवान और बूढ़ें पागल हो रहे हैं। गोरी नागोरी के इस वीडियो में नोटो की बारिश होती दिख रही हैं। आप वीडियो में देख सकते है कि लोगों की भीड़ भी उनके साथ डांस कर रही हैं।

Read More : Gori Nagori New Dance Video : गोरी नागोरी ने कुर्ती उठाकर किया जबरदस्त डांस, देखकर फैंस भी लगे नाचने

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली गोरी नागोरी के स्टेज पर आते ही लोगों की भीड़ धमाल मचा रही हैं। गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। इस वीडियो को एक बार नहीं लाखों बारे देखा जा चुका है। इस वीडियो पर लोग लाइकस और कमेंटस कर रहें हैं।