Dainik Haryana News

Haryanvi Chutkule: हंसी के फव्वारे, हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा है

 
Haryanvi Chutkule: हंसी के फव्वारे, हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा है
Haryanvi Funny Joeks: हंसी के फव्वारे, हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा है हंसते रहा करो दोस्तो जिंदगी में हंसी के 2 पल बहुत जरूरी है। भाग दौड़ भरी इस जिंदगी में किसी के पास कतना समय कहां है कि वो किसी के पास जाकर बैठ सके हंसी मजाक कर सके। बिना आपका समय बर्बाद किए आपके लिए कुछ हंसी के ठाहके लेकर आए। Dainik Haryana News: #Funny Jokes: संता-बंता, GF-BF, पति-पत्नी की नौक झोंक मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। जिनको पढ़ते ही आपकी हंसी छुट पड़ेगी। महंगाई के इस दौर में घर का खर्च चलाना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है। ऐसे में चिंता हर समय मनुष्य को घेरे रहती है। इसलिए चिंता को दूर करने के लिए हंसी एक अहम हिस्सा है। हम आपकी इसी चिंता को दूर करने के लिए हम आपके लिए कुछ हंसी के ठाहके लेकर आए हैं। हंसी के पल लेकर आए हैं।

Today Funny JOkes

1. मम्मी को खुश करने के लिए फ्रिज से दूध का बर्तन निकाला और गैस पर रख दिया, जब 5 मिनट बाद वो फट गया तो समझ आया वो दूध नहीं, दही था। 2. कुछ लड़के तो लड़कियों को Inbox में मैसेज भेजकर ऐसे इन्तजार करते हैं। जैसे उधर से Reply नहीं बल्कि IAS-IPS का Joining लेटर आयेगा। Read Also: Haryana Government Scheme : हरियाणा सरकार पेड़ों को दे रही पेंशन, जानें कैसे करें योजना के लिए आवेदन 3. पति TV देख रहा था पत्‍नी भी पास बैठी कुछ खाते हूए मोबाइल में Busy थी अचानक में मोबाइल पर WhatsApp मैसेज की रिंगटोन बजी जो की रसोई में चार्जिंग पर लगा था। मैने भागकर फोन देखा उसमें पत्‍नी का मैसेज आया था ”रसोई से आते हूए एक गिलास पानी ले आना, कस‍म से WhatsApp से नफरत हो गई।

Viral Funny Jokes

4. खिड़की से झांक कर देखा तो रास्ते में कोई ना था खिड़की से झांक कर देखा तो रास्ते में कोई ना था वाह वाह…. फिर रास्ते पर जाकर देखा, तो खिड़की में कोई ना था, वाहा वाहा जबरदस्त। Read Also: Urfi Javed: प्लास्टिक के हाथों से बदन को ढ़कते नजर आई उर्फी जावेद 5. चाइनीज नौकर (सुबह सुबह) – ओ शाब जी मोटर खराब हो गई ।। साहब जी बड़ा परेशान अब क्या करूं?? इस कम्बख्त मोटर को भी सुबह ही खराब होना था। नोकरः क्या करूं शाब जी फेंक दूं इशको क्या? साहब जी पागल है क्या करवाता हूं शाम तक ठीक। नौकर ठीक है शाब जी तो फिर आज आलू में मोटर के बदले गोबी डाल देता हूं शाब जी। साहब दे चप्पल…दे चप्पल। 6. कोई जाकर इन सड़क पर बोर्ड लगाने वालों को समझाओ… हर जगह लिखते है घर पर आपका कोई इंतजार कर रहा है बंदा गाड़ी और तेज़ चलाता है। पता नहीं कौन मिलने आया है। अगर लिखा जाए घर पर बीबी इंतजार कर रही है तो बन्दे की स्पीड खुद ब खुद कम हो जाएगी।