Dainik Haryana News

Haryanvi Chutkule: हंसी मखोल के बड़े ही मजेदार चुटकुले

 
Haryanvi Chutkule: हंसी मखोल के बड़े ही मजेदार चुटकुले
Haryanvi Funny Jokes: काम तो हर रोज करना ही है इसको लेकर चिंता कैसी। आज हम आपको हंसी मखोल के बड़े ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। आप हंसी चाहकर भी रोक नहीं पाएंगे। एक बार हमारे न्यूज चैनल पर आकर चुटकुले पढ़िए तो और फिर आप कहीं भी बैठे हो हंसी रोक के दिखाए। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैंहंसी मखोल। Dainik Haryana News: #Funny Jokes: हंसना भी जरूरी है रक्त संचार भी बढ़ता है और मन का तनाव भी कम होता है। अगर चिंता या तनाव नहीं होगा तो भूख अच्छी लगेगी। खाना अच्छा खाओगे तो सेहत अच्छी रहेगी। तो हुआ ना हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा। सारी समस्या का समाधान हंसना और गाना।

Viral Jokes

आज कल का फैशन😂😂 पापा:- अरे नालायक शुन ये बाल कटवाकर आ जल्दी। लड़का:- पर पापा आपको मेरे बालों से क्या दिक्कत है, ये आजकल का फैशन है। पापा:- कमीने फैशन जाए भाड़ में, कल तेरी बहन को देखने वाले आए थे और तुझे पसंद करके चले गए। Read Also: Haryana News: 6 महीने ही चला Instagram वाला प्यार बारीश के मौसम में। कुंवारे लड़के:- सपने देखते हैं, घूमते फिरते हैं। Gf-Bf:- डेट करते हैं, चाय-पकौड़े खाते हैं शादीशुदा लोग:- ये कपड़े कहां सुखाने डालूं। लल्लू हर रोज स्कूल के लिए लेट हो जाता था, एक दिन मैडम ने पूछा- तुम बाकी बच्चों के साथ क्यों नहीं आते?लल्लू फिल्मी स्टाइल में:-झुंड में तो गीदड़ आते हैं मैम, शेर हमेशा अकेला ही आता है। फैर दे थप्पड़ दे थप्पड़।

Today Funny Jokes

बंटी मोबइल कंपनी में इंटरव्यू देने गया इंटरव्यू लेने वाले का पहला सवाल:– सबसे मशहूर नेटवर्क कौन सा है? बंटी: – कार्टून नेटवर्क पहले ही सवाल के बाद इंटरव्यू से हो गया बाहर। Read Also: Today Funny Jokes: हंसना हंसाना जीवन का विभिन्न अंग है लेडी टीचर- बताओ बच्चो I Love You शब्द का आविष्कार कहां हुआ? एक बच्चा उठकर - चाइना में जी। टीचर- वो कैसे? बच्चा:- इसमें चाइनीज चीज के ही गुण हैं, चले तो सालों साल, नहीं तो दो दीन भी नही। गारंटी, ना वारंटी। पति ने बयां की प्यार की दास्तां। कितना दर्द है मोहब्बत में। तनहाई अलग, जुदाई अलग, बेवफाई अलग, और घर वाली को पता चल जाए तो कुटाई अलग।