Dainik Haryana News

Haryanvi Chutkule:संता अपनी बीमारी लेकर डॉक्टर के पास गया,शुद्ध देशी चुटकुले

 
Haryanvi Chutkule:संता अपनी बीमारी लेकर डॉक्टर के पास गया,शुद्ध देशी चुटकुले
Funny Jokes: घर का खर्च चलाना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है। ऐसे में वयक्ति हर समय चिंता से घिरा रहता है। हर समय पैसे कमाने के बारे में ही सोचता है। ऐसे में उसके पास हंसने तक का समय नहीं रहता और किसी दूसरे के पास बातें करने का तो समय ही कहां रहता है। Dainik Haryana News: #Viral Funny JOkes: सब अपने-अपने कामों में वयस्त होते हैं। आपको बिना कहीं जाए ही हंसाने के लिए आपके लिए लेकर आए हैं मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले। संता-बंता , पति-पत्नी के मजेदार ठाहके, इनको पढ़ते ही आपकी चिंता दूर हो जाएगी।

Haryanvi Funny Jokes

जवैलरी शाप वाला- बहनजी आप दुकान पर आती हैं, गहने देखती हैं पर कुछ लेकर जाती ही नहीं। महीला- हमेशा लेती हूं पर आप ध्यान नहीं देते। Read Also: Business Idea: आज ही शुरू करें ये बिजनेस और हर महीने लाखों कमाएं चिंटू:- यार, लड़कियों का ही अच्छा है। शादी से पहले पापा की परी होती हैं...और शादी के बाद घर की लक्ष्मी हो जाती हैं। पिंटू:- और लड़के? चिंटू:- लड़कों का क्या, शादी से पहले पापा से मार खाते हैं और शादी के बाद बीवी से

Today Funny Jokes

संता अपनी बीमारी लेकर डॉक्टर के पास गया, डॉक्टर- आपकी बीमारी की सही वजह मेरी समझ में नहीं आ रही, हो सकता है दारू पीने की वजह से ऐसा हो रहा हो, संता:- कोई बात नहीं डॉक्टर साहब, जब आपकी उतर जाएगी तो मैं दोबारा आ जाऊं। पति ने बीवी का फोन काटते हुए कहा मीटिंग में हूं, बाद फोन करता हूं। थोड़ी देर बाद पड़ोसन का फोन आया पड़ोसन- बंता जी क्या आप फ्री हो, डिस्टर्ब तो नहीं किया? बंता- बोलिए, हुकम कीजिए। पड़ोसन- मुझे कोई काम नहीं, पर आपकी पत्नी को काम है लो बात कीजिए। बीवी- शाम को घर आओ तो Iodex लेते आना।

Read Also: FD कराने वाले अभी जान लें ये 5 बातें, वरना हो सकता है नुकसान

मास्टर - बच्चों क्या तुम चाइनीज भाषा पढ़ सकते हो? एक बच्चा- हां टीचर- वो कैसे? एक बच्चा- अगर वो हिंदी या अंग्रेजी में लिखी हो तो। महिला एक बैंक में गई और कहा। मुझे एक ज्वाइंट खाता ओपन करवाना है बैंक कर्मचारी- अपने पति के साथ क्या मैम? महीला:- नहीं, जिसके खाते में ढ़ेर सारे रुपये हो। बैंक कर्मचारी भाग खड़ा हुआ।