Dainik Haryana News

Jokes: फनी जोक्स का आनंद लीजिए

 
Jokes: फनी जोक्स का आनंद लीजिए
Funny Jokes: खुश रहने के लिए हंसते रहना जरूरी है। और हंसने के लिए कोई बहाना तो चाहिए। बहाना हमारे चैनल पर आपको बड़ी ही आसानी से मिल जाएगा। बड़े ही जबरदस्त फनी जोक्स आपको हमारे चैनल पर मिल जाएंगें। जिनको पढ़ते ही आप खिलखिला उड़ेंगे और सारी चिंता फुरर हो जाएगी। Dainik Haryana News: Viral Jokes: चिंता करने से समस्या ही बढ़ती है और तो कुछ मिलने वाला है नहीं। फिर जो चीज काम की ही नहीं उसको क्यों करना। तो चलिए हमारे साथ फनी जोक्स का आनंद लीजिए और हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

Jokes In Hindi

1- शराबी डाक्टर के पास गया और बोला, डाक्टर साहब शराब नहीं छुट रही। डाक्टर:- शादी होरी है। शराबी:- नहीं। डाक्टर:- करवालो फिर शराब क्या पानी भी पुछ कर पियोगे। Read Also: Haryana Update : हरियाणा के अंबाला कैंट हवाई अड्डे का बदला जाएगा नाम, क्या होगा नया नाम 2- लड़की:- हमारे रिश्तेदार मुबंई, गोवा, दिल्ली और विदेश में भी हैं , और आपके कहां है। लड़का:- ब्लोक लिस्ट में, सारा दिन पुछे करदे आज कल के करया कर। 3- पत्नी अपने पति से:- सुनो आप सबसे ज्यादा प्यार किससे करते हो। पति:- तुम्हे यार और किससे। पत्नी:- सच में पति:- हां यार और किससे पत्नी:- सोते टाइम तो पिंकी का नाम लेरे थे। पति तब से फरार चल रहा है।

Chutkule

4- गर्लफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग। सुनो आज हमारे गेहूं कटवा देना नहीं तो नंबर बदल लेंगीं। BF:- थिक है थिक है आ जाऊंगा टाइम त नंबर ना बदलिऐ। Read Also: HKRN : हरियाणा कौशल रोजगार निगम के माध्यम से 11 हजार टीचर के पदों पर होने जा रही भर्ती 5- पोता अपनी दादी से:- दादी आज में तेरा इंटरव्यू लूंगा में। दादी:- लेले। पोता- के नाम है तेरा दादी :- काजोल पोता:- कितने साल की होगी। दादी:- 20 साल की। पोता:- कौनसे स्कूल में पढ़ती हो। दादी:- सरकारी स्कूल में। 6- दारू पिने का बहाना पत्नी से। फोन बजा और सामने से आवज आई कहां है में और हितेश पहुंच चुके हैं तेरा आना बाकी है। दोस्त:- ठीक है मे आता हूँ। पत्नी:- कहा जा रहे हो आज तो संडे है तुम्हारी छुट्टी है। पति:- यार डाक्टर की लाइफ में कहां छुट्टी, बेचारी 18 साल की है दो लोग पहले ही पहुंच चुके हैं अगर भ में नहीं गया तो बेचारी बचेगी नहीं। पत्नी:- जल्दी जाओ फिर तो।