Dainik Haryana News

Jokes: हंसते रहा करो खून का संचार तेज रहेगा

 
Jokes: हंसते रहा करो खून का संचार तेज रहेगा
Funny Jokes: फनी जोक्स हर रोज आपके लिए इधर- उधर से खोज कर लाते हैं। इतना आसान काम है नहीं, लेकिन आपको हंसाने के लिए इतना तो करना पड़ेगा। घर बैठे आपके लिए हंसने का इंतजाम तो कहीं से करना ही पड़ेगा। हंसते रहा करो खून का संचार तेज रहेगा, Dainik Haryana News: Haryanvi Funny Jokes(नई दिल्ली): अगर संचार तेज होगा तो हार्ट अटैक जैसी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। शरीर का संतुलन बनाए रखना बहुत जरूरी है, और इसके लिए हंसना बहुत जरूरी है । ऐसे फनी जोक्स आपके लिए लेकर आए हैं जिनको पढ़ते ही आप सारी चींता भूल जाएंगें।

Chutkule

1. पति:- बाइक लेकर घर से बाहर निकला ही था कि पिछे पत्नी ने आवाज लगाई, ए जी सूई तो लेते जाओ। पति:- सूई का क्या करना है। पत्नी:- जब भी रास्ते मे चैकिंग वाले मिलें तो सूई से पंक्चर कर देना और पैदल बाइक लेकर बगल से निकल जाना, पंक्चर 50 में लग जाएगा, लेकिन चालान 5 या 10 हजार का कटेगा Read Also: Aditya L-1 Live: इसरो सोलर मिशन आदित्य एल-1 पर मंडराया खतरा, तेज से मिशन की और बढ़ रहा तुफान 2. 2 चुहे पेड़ पर खेल रहे थे, निचे से हाथी गुजर रहा था। तभी एक चुहा हाथी की पीठ पर गिर गया। दूसरे ने तेज आवाज लगाई, दबा के रख साले को में भी आ रहा हूँ।

Viral Funny Jokes

3. चिंटी भागी-भागी जा रही थी, तभी बंदर ने रास्ते में पुछा अरे इतनी तेजी से कहाँ जा रही हो। चींटी:- अरे बंदर भईया हाथी पैर फिसल कर गिर गया है, उसे उठाने के लिए जा रही हूं । 4. एक चूहे ने रास्ते में पड़ी शराब की बोतल से 2 बूंद गटक ली, और बिल्ली के सामने जाकर खड़ा हो गया। बिल्ली उसे देखती रही, लेकिन उसके पास नहीं गई, तभी दूसरी बिल्ली आई और बोली शिकार सामने है तूम इसे खाती क्यों नहीं। पहली बिल्ली ने झट से जवाब दिया:- अरे तुझे दिखाई नहीं देता शराब पी रखी है इसने इज्जत पर बन आई तो। 5. सोनू: - बचपन में, मैं चौथी कक्षा में पढ़ता था तो एक बार स्कूल ट्रिप के दौरान मैं कुतुब मीनार से गिर गया था बंता- ओ तेरी, अच्छा फिर क्या हुआ? तू मर गया था या बच गया था? संता- अबे गधे, मुझे क्या पता, बचपन की सारी बातें कहां याद रहती हैं।