Dainik Haryana News

Jokes: मुसकुराते रहिये

 
Jokes: मुसकुराते रहिये
Funny Jokes: हंसते-हंसते कट जाए रस्ते, इस बात में कोई दौराहे नहीं है कि हंसते हुए किसी भी मुश्किल का सामना करोगे तो वो बड़ी मुश्किल भी छोटी नजर आने लगेगी। यदि हर समय चिंता करोगे तो छोटी मुश्किल भी पहाड़ जैसी दिखाई देगी। Dainik Haryana News: Viral Funny JOkes(नई दिल्ली): ऐसे भी तो लोग हैं जो पहाड़ को चिरकर रास्ता बना लेते हैं तो फिर हम छोटी-छोटी मुश्किलों से क्यों घबराएं। मुसकुराते रहिये आपकी खुशी पर आपका परिवार भी तो टिका है। हमारे न्यूज चैनल पर आपके लिए देश दुनिया की ताजा खबरों के साथ फनी जोक्स का तड़का भी देखने को मिलेगा। तो आईए और डबल आनंद लिजिए।

Tranding Funny Jokes

1. पत्नी:- मुझे देखो मैने तुम्हे बिना देखे ही शादी कर ली। पति:- मुझे देखो मैंने तुम्हे देखकर भी शादी कर ली, ऊंट जैसे मुंह की। 2- हसबैंड- यार तुमने तो सुबह कहा था कि रात के खाने में दो ऑप्शन होंगे यहां तो एक ही सब्जी दिख रही है। वाइफ:- ऑप्शन अभी भी दो हैं। हसबैंड: - वो कैसे? वाइफ: - खाना है तो खाओ, नहीं तो रहने दो। पति बेहोश। Read Also: Haryana CET Group-D : भोपाल सिंह खदरी ने ग्रुप डी की परीक्षा को लेकर किया बड़ा ऐलान 3. बीवी :- आज फिर शराब पी ली तुमने। टाइम देखो क्या हुआ है। पति देव:- 14 में 6 कम बीवी:- और पियो शराब, अभी 8 बजे हैं और तुम्हें 14 में 6 कम नजर आ रहा है। पति देव- तो 14 में 6 कम कितना होता है। पति देव- अब बताओ शराब किसने पी है।

Haryanvi Funny Jokes

4. मेरे जैसी नहीं मिलेगी, कहीं भी। बीवी:- तुम सारी दुनिया ढूंढ़ लो पर फिर भी मेरे जैसी नहीं मिलेगी। Husband:- तुम क्या समझती हो? मैं दूसरी भी तुम्हारी जैसी ढूंढूंगा, ये गलती दौबारा नहीं करूंगा। Read Also: Haryana CET Group-D : भोपाल सिंह खदरी ने ग्रुप डी की परीक्षा को लेकर किया बड़ा ऐलान 5. सतीश टीचर- पिंटू से परेशान थे, टीचर सतीश:- पिंटू अपने बैग से सारी किताबें निकालो। पिंटू- निकाल लीं सर! टीचर सतीश:-ये वाली किताब किसकी है? पिंटू-कागज की है सर, टीचर सतीश:- ये तो मुझे भी पता है कागज की है। पिंटू- तो फिर क्यों पूछ रहे हैं? सतीश टीचर बेहोश है। 6. मीना:-डाक्टर साहब मेरे चेहरे में जलन हो रही है डॉक्टर साहब:-आपके चेहरे का हमें एक्स रे करना पड़ेगा मीना:-एक्स रे में क्या होता है डॉक्टर साहब-:चेहरे की फोटो खींची जाती है मीना:-5 मिनट रुको मैं मेकअप कर लूं डॉक्टर बेहोश हैं।