Dainik Haryana News

Jokes: हंस हंस कर पेट ना पकड़ ले

 
Jokes: हंस हंस कर पेट ना पकड़ ले
Funny JOkes: फनी जोक्स का मजा लिजिए, हंसते रहिए गाते रहिए। आपके हंसने का इंतजाम हमने कर दिया है बस फोन उठाइए और हंसने के लिए तैयार हो जाइए। अगर आप हंसने के शौकिन हैं तो जरूर इन फनी जोक्स को पढ़िए। Dainik Haryana News: Viral Funny Jokes: उदास चेहरों पर भी हंसी ला देंगे ये फनी जोक्स। अगर हंस हंस कर पेट ना पकड़ ले तो हमें कहना। इधर उधर से खोज करके हम आपके लिए फनी जोक्स लेकर आए हैं।

New Funny Jokes

1.टिटू:- बस में चढ़ गया और विकलांग की सिट पर बैठ गया। कंडक्टर :-आया और बोला ओए उठ ये विकलांग के लिए है। टिट:- मेरे पास आम है। कंडक्टर:- तो टिटू:- ये लंगड़ा आम है। Read Also: Health News : सुबह, दोपहर, शाम किस समय नहीं खाना चाहिए केला 2. लड़का:- टीचर ये I am Going का मतलब क्या है, टीचर:- में जा रहा हूं। लड़का:- ऐसे कैसे जा सकते हैं सर बताकर तो जाइए।

Haryanvi Jokes

3. संता:- अपने बेटे से सोजा बेटा नहीं तो भूत आ जाएगा। बेटा:- आपको तो बस मम्मी से लिपटने का मौका चाहिए, चाहे भूत के नाम पर बच्चे की पेंट ही गिली क्यों ना हो जाए। Read Also: Health Tips : रात में भिगोकर रख दे मूंग, सुबह उठकर खाएं फिर जानिए इसके फायदे 4. एक औरत कोक पी रही एक दम से उसकी कोक में मच्छर गिर गया। महिला ने उसे निकाला तो मच्छर बाहर निकलते ही बोला मां। महिला तुने मुझे मां क्यों कहा। मच्छर:- में तेरी कोक से निकला हूँ। 5. संता:- डाक्टर साहब लीवर में दर्द हो रहा है। डाक्टर:- शराब पिते हो। संता:- डाक्टर साहब पिता तो हूं पर पैग छोटा ही बनाना।