Dainik Haryana News

Poonam Pandey Dies : पूनम पांडे के मौत के लेकर बड़ा अपडेट 

Poonam Pandey Dies Update : जैसा कि आप जानते हैं 32 साल की एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई है। उनकी मौत को लेकर बड़ा अपडेट जारी हुआ है। आइए खबर में जानते हैं। 
 
Poonam Pandey Dies : पूनम पांडे के मौत के लेकर बड़ा अपडेट 

Dainik Haryana News,Model Poonam Pandey Dies(नई दिल्ली): बता दें, पूनम पांडे ने मौत से दो दिन पहले ही पोस्ट किया था जिसमें वो काफी ठीक दिख रही थी। पूनम अभी  सिर्फ 32 साल की ही थी और उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है। उनके निधन की खबर उनकी प्रबंधक निकिता शर्मा ने दी है और कहा है कि पूनम पांडे का आज सर्वाइकल कैंसर की वजह से दुखद निधन हो गया है।

READ ALSO :PM Security SPG Commando: पीएम नरेंद्र मोदी के आसपास रहने वाले कमांडो की आंखों पर काला चश्मा तथा हाथ में सूटकेस क्या है इसका राज

निधन से तीन दिन पहले ही मॉडल को गोवा के एक इवेंट में देखा गया था और उन्होंने अपनी बीमारी के खिलाफ एक बड़ी जंग लड़ी है। सर्वाकल कैंसर(cervical cancer) एक भयंकर बीमारी है, जिसकी रोकथाम के लिए जगह-जगह पर जागरूकता कैंप लगाए जाते हैं। साल 2024 के बजट में वित्त मंत्री जी ने 9 से 14 साल की लड़कियों के लिए सर्वाइकल कैंसर टीकाकरण की योजना की घोषणा की है और साथ में पूनम पांडे के निधन के बारे में बताया है। 

परिवार को मिली खबर :

READ MORE :PM Kisan Yoajan : इन किसानों को पीएम योजना के 2 हजार की जगह मिलेंगे 4 हजार रूपये, किसान देख लें सूची में अपना नाम

पूनम पांडे के निधन के बारे में परिवार को भी सुबह ही फोन कर दिया गया था। बताया गया कि उनके परिवार को तब पता चला जब इंस्टाग्राम पर पोस्ट देखा गया। पोस्ट में लिखा था कि यह सुबह काफी कठिन है और हमे बताते हुए दुख हो रहा है कि हमने अपनी पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर की वजह से खो दिया है।