Dainik Haryana News

Priyanka Chopra Bold Photos : प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीरों ने फैंस को किया मदहोश, देखें नया लुक

 
Priyanka Chopra Bold Photos : प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीरों ने फैंस को किया मदहोश, देखें नया लुक
Priyanka Chopra New Photos : बॉलीवुड की हीरोइन प्रियंका चोपड़ा को देश की देशी गर्ल कहा जाता है। प्रियंका चोपड़ा लगातार अपनी नई फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई फोटो को अपलोड किया है जिससे इंटरनेट का पारा हाई हो गया है। आइए खबर में देखते हैं उनकी नई तस्वीरें। Dainik Haryana News :#Priyanka Chopra  Latest Photos (चंडीगढ) : बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को कहा जाता है। लाखों फैंस उनके देश और विदेशों में हैं। गौरतलब है, प्रियंका चोपड़ा अब अपने देश में काफी कम दिखाई देती हैं और विदेशों में ही अपना बिजनेस शुरू कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई फोटो को इंटरनेट पर डाला है। विदेश में ली गई इन तस्वीरों ने लोगों को सांसे रोक दी हैं और तस्वीरों को देखकर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। निक जोनस विदेशी लड़के से इनकी शादी हुई है। वो शादी से ग्लोबल स्टार रह चुकी हैं। कई बार उनकी ड्रेस इतनी बोल्ड होती है कि लोगों में उसकी लुक का तहलका मच जाता है।

हरी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने किया लोगों को मदहोश :

READ ALSO :Snake Farming: एक ऐसा गांव जहां लोग करते हैं सांपों की खेती सबसे पहले उन्होेंने अपनी ग्रीन ड्रेस की फोटो को डाला है जिसमें वो फैंस पर कहर ढा रही हैं। इस फोटो में उनकी ड्रेस टाइन ग्रीन कलर की है जिसका गला काफी डीप है और लोग उनकी तरफ से नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

पीली ड्रेस :

पीली ड्रेस में भी प्रियंका चोपड़ा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। इसमें पीले रंग की स्कर्ट और उसके साथ में पीले कलर का कोट डाल रही है। इसमें भी प्रियंका चोपड़ा डीप नेक डाले हुए है और लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। READ MORE :Farmer Success Story: किसान ने खेती कर कमाए करोडों रूपये, जानें सफलता की कहानी

लाल कलर की ड्रेस :

Priyanka Chopra Bold Photos : प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीरों ने फैंस को किया मदहोश, देखें नया लुक लाल कलर की ड्रेस में भी उनका लुक काफी अच्छा नजर आ रहा है। उनकी ये फोटो वेनिस में एक इवेंट की हैं। जिसमें रेड टाइट स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप डाला हुआ है।

पर्पल कलर की ड्रेस :

ये ड्रेस काफी कातिलाना लुक उनको दे रही है। इसमें वो पर्पल कलर का हैंगबैग कैमरे के सामने दिखा रही हैं जो काफी अच्छा नजर आ रहा है।