Dainik Haryana News

Rakul Preet And Jackky Bhagnani Wedding  :   रकुल प्रीत इस जगह करने जा रहे अपनी वेडिंग का रिसेप्शन, ये बॉलीवुड सितारें आएगें नजर
 

Rakul Preet Singh And Jackky Wedding Date  :  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी करने जा रहे है। रकुल और जैकी गोवा में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दे सकते हैं। बी टाउट के मोस्ट पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबर लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

 
Rakul Preet And Jackky Bhagnani Wedding  :   रकुल प्रीत इस जगह करने जा रहे अपनी वेडिंग का रिसेप्शन, ये बॉलीवुड सितारें आएगें नजर

Dainik Haryana News, Jackky And Rakul Preet Wedding Reception Palace (New Delhi)  :  लेकिन कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। वायरल हुई खबरों से पता चला है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को गोवा में इंटीमेट वेडिंग करने जा रहे है। गोवा में वेडिंग के बीच अब एक नया अपडेट भी सामने आया है। जिसके मुताबिक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देंगे।

Read Also :  Bollywood News : अंबानी की पार्टी में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचे ओरी, देखें तस्वीर

मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे रकुल-जैकी!

इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन देंगे. जहां बॉलीवुड के साथ-साथ कई साउथ इंडियन सेलेब्स भी दिखाई दे सकते हैं. कहा जा रहा है कि कपल 21 फरवरी को गोवा में शादी करने के बाद 22 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड पार्टी देगा. कहा जा रहा है कि वेडिंग रिसेप्शन के लिए वेन्यू भी फाइनल कर लिया गया है. हालांकि वेन्यू को लेकर अभी डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. 

गोवा में दो दिन चलेंगे प्री-वेडिंग फंक्शन!

 रकुल और जैकी के वेडिंग फंक्शन गोवा में 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। यह फंक्शन पूरे दो दिन तक चलेंगे। कहा जा रहा है कि रकुल और जैकी करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन अभी तक कपल या उनकी फैमिली की तरफ से कोई भी आफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है।

Read More : Unmarried Bollywood Stars:बॉलीवुड के इन सितारों ने नहीं की अभी तक शादी, बुढ़ापे की ओर रख रहे कदम!