Dainik Haryana News

Rakul Preet New Look  :   रकुल प्रीत का ग्लैमर लुक देखकर, फैंस बोले पहली बार  
 

Rakul Preet Marriage Date  :   बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती है। हाल ही में जानकारी मिली थी कि रकुल प्रीत जल्द ही शादी करने वाली है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आई है। इस ड्रेस में रकुल प्रीत बेहद ही खूबसूरत दिख रही है।
 
Rakul Preet New Look  :   रकुल प्रीत का ग्लैमर लुक देखकर, फैंस बोले पहली बार  

Dainik Haryana News, Rakul Preet Viral Photo (New Delhi)  :   हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है। एक्ट्रेस यह तस्वीर फैंस को बहुत ही पंसद आई है। रकुल ने इन्हें बड़े ही खूबसूरत अंदाज से कैरी किया हुआ है।

Read Also : Unmarried Bollywood Stars:बॉलीवुड के इन सितारों ने नहीं की अभी तक शादी, बुढ़ापे की ओर रख रहे कदम!


स्टाडा काउचर की ड्रेस

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आई है। इस ड्रेस में रकुल प्रीत बेहद ही खूबसूरत दिख रही है। उनका हर अंदाज दिल को छुने वाला होता है। रकुल ने ब्लैक कलर का जो ड्रेस कैरी किया हुआ है वो स्टाडा काउचर का कलेक्शन है। इस स्लिट और ऑफ-शोल्डर ड्रेस में हसीना और भी हसीना लग रही थी।

रकुल की ज्वैलरी

इस ब्लैक ड्रेस के साथ रकुल ने डायमंड का नेकपीस, रिंग और एक ब्रेसलेट कैरी किया है। रकुल ने इन्हें बड़े ही खूबसूरत अंदाज से कैरी किया हुआ है। आउटफिट से मैच करते ग्लोव्स रकुल ने अपनी ब्लैक ड्रेस के साथ मिलते हुए ग्लैव्स कैरी किए हैं। इन्हें लेबल अंकिता द्वारा डिजाइन किया गया है। सॉफ्ट नेट से बने ये ग्लोव्स पर फ्लोरल डिजाइन भी बनाया गया है, जो इसे और भी सुंदर बनाता है।

ब्लैक फुटवियर

रकुल ने फुटवियर भी अपनी ब्लैक ड्रेस की मैचिंग के ही डाले हुए थे। एक्ट्रेस ने जो फुटवियर कैरी किए हुए थे वो रॉस ब्रूनेल आफिशियल का एक शानदार कलेक्शन है।

परफेक्ट है रकुल प्रीत का ये लुक

रकुल प्रीत का ये लुक अंशिका वर्मा ने स्टाइल किया है। तनिशा भाटिया ने इसे असिस्ट किया है। उनका मेकअप सलीम सैयद ने किया है। एक्ट्रेस का ओवरओल लुक उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है।

Read More : Most Beautiful Bollywood Actress: 40 की उम्र पुरा करने के बाद भी इन एक्ट्रस की खूबसूरती में नहीं आया कोई बदलाव