Dainik Haryana News

Rani Mukherjee : अमिताभ बच्चन के साथ लिपलाक करने पर बोली रानी मुखर्जी, अंकल के साथ ऐसा करा मुश्किल था

 
Rani Mukherjee : अमिताभ बच्चन के साथ लिपलाक करने पर बोली रानी मुखर्जी, अंकल के साथ ऐसा करा मुश्किल था
Rani Mukherjee and Amitabh Bachchan: रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन के बीच एक फिल्म में लिपलाक देखने को मिला था। इस लिपलाक को लेकर काफी बवाल भी खड़ा हुआ था। रानी ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा की अमिताभ अंकल के साथ ऐसा करना बहुत मुश्किल था। Dainik Haryana News: Black Film(चंडीगढ़): रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्लैक में एक किस्स का सीन था जो रानी मुखर्जी और अमिताभ को करना था। अमिताभ के साथ लिपलाप (Liplock between Rani Mukherjee and Amitabh Bachchan)के बाद रानी मुखर्जी ने बताया की ऐसा करना उनके लिए बहुत मुश्किल था। अमित अंकल के साथ लिपलाक करना बड़ा ही मुश्किल था, लेकिन फिल्म में ऐसा करना जरूरी था। उनको एक ऐसा रोल दर्शाना था जिसमें वो एक लड़की हैं और प्यार दुलार की जरूरत थी। रानी ने बताया की लिपलाक के बाद अमिताभ बच्चन की हालत खराब हो चुकी थी। इस लिपलाक पर काफी बवाल मचा था। Read Also: Business Idea:ये छोटी सी मशीन लगाओ और महीने के लाखों कमाओ

जया बच्चन हुई थी काफी नाराज

अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के लिपलाक सीन पर बताया जाता है कि जया बच्चन बहुत नाराज हुई थी। खबर तो यहाँ तक आई थी के उस समय जया बच्चन रानी मुखर्जी को अपनी बहु बनाना चाहती थी। लेकिन ये सब होने के बाद वो रानी से काफी नाराज दिखी। आखिर रानी ऐसे कैसे कर सकती है।

अभिषेक बच्चन भी दिखे थे नाराज

Read Also: Pak vs Aus 2nd Test: जीती हुई बाजी पाकिस्तान हारी और सीरीज भी रानी मुखर्जी इससे पहले बंटी और बबली फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इंटिमेंट सीन दे चुकी हैं। अमिताभबच्चन के साथ लिपलाक के बाद अभिषेक बच्चन काफी नाराज दिखे थे और एकटर ने इसके बाद दुरियां बनाना शुरू कर दिया था।