Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी की कातिल अदाओं ने फैंस के दिलों को किया काबू

 
Sapna Chaudhary New Video: हरियाणा की मशहूर सपना चौधरी डांसर को तो आप सभी जानते ही होंगें उनका एक जबरदस्त वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। आइए जानते हैं उनके इस नये डांस वीडियों के बारे में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जिसका डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती हैं उनका एक वीडियों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। आज भले ही सपना चौधरी का नाम हर ओर छाया रहता है Dainik Haryana News: Sapna Chaudhary Viral Video(New Delhi): लेकिन यह मुकाम हासिल करने के लिए सपना चौधरी ने दिन रात एक की है। सपना ने छोटे मोटे स्टेज शो करके अपने करियर की शुरूआत की थी। धीरे धीरे उनके वीडियों रिलीज हुए और आज वो फेम्स बन गई।

वायरल हो रहा है पुराना वीडियों

इन दिनों सपना चौधरी का एक पुराना वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सपना स्टेज पर डांस करती हुई नजर आई। सपना चौधरी ने जब डांस शुरू ही किया था यह वीडियों तब का है। https://youtu.be/smNBbAq5ejE Read Also: HKRN Bharti : हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत अध्यापकों के पदों पर निकली इतनी भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन आप इस वीडियों में देख सकते है सपना चौधरी में कितना बदलाव आ गया है। पहले सपना सिर पर दुपट्टा ओढ़कर डांस करती थी। पहले सपना सूट सलवार पहनकर डांस करती थी। आज वही सपना चौधरी मॉर्डन आउटफिट में नजर आती हैं

जबरदस्त कामयाबी मिली बिग बोस में

Read Also: Pawan Singh New Song : पवन सिंह के नये गाने ने लोगों को डांस करने पर कर दिया मजबूर, देखें वीडियों सपना चौधरी को बिग बोस में भी जबरदस्त कामयाबी मिली। सपना बिग बोस 11 में आई थी। सपना चौधरी बिग बोस में आने से पहले ही फेम्स हो गई थी।