Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी के डांस को देखकर फैंस हुए बेकाबू, वायरल हुआ वीडियों

 
Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी के डांस को देखकर फैंस हुए बेकाबू, वायरल हुआ वीडियों
Sapna Chaudhary New Dance Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को तो हम सभी जानते ही हैं जिसके डांस को देखकर लाखों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। उनका एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए देखते है हमारी खबर के माध्यम से Dainik Haryana News, Sapna Chaudhary Viral Dance Video ( New Delhi) : हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी अपने डांस को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। जब भी उसका कोई कार्यक्रम होना होता है तो वहां हजारों लाखों की संख्या में लोग जमा हो जाते है। Read Also :Sapna Chaudhary Dance Video :सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस देखकर झूम उठे लोग,देखें वीडियों  कई बार तो इतना हंगामा हो जाता है और लोग उन्हें देखने के लिए बेताब हो जाते हैं। कभी कभी इतनी भीड़ हो जाती हैं कि पुलिस को भीड़ को काबू करना पड़ता हैं। हाल ही सपना एक पुराना वीडियों इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। जिसे देखकर आपको भी खूब मजा आएगा।

वायरल हुआ वीडियों

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक पुराना हरियाणवी गाना इंगिलश मीडियम है जिसे लोग अक्सर पसंद करते है। इस गाने में सपना सिर पर दुपठ्ठा लेकर स्टेज पर डांस कर रही हैं और कमर में गमछा लटकाकर खूब डांस कर रही है। कुछ लड़के भी डांस करने को मजबूर हो रहे है। इस वीडियों में हम देख सकते है कि सपना के डांस को देखने के लिए युवाओं और बुजुर्गों की भीड़ लगी हुई है। Read More : Sam Bahadur Box office Collection Day 17: सैम बहादूर ने 17 वें दिन भी मारी बाजी तो तेजी से घटा एनिमल का कलेक्शन

इतने व्यूज मिले यूटयूब पर

इस वीडियों को आप यूटयूब चैनल पर देख सकते है। जहां इस गाने के वीडियो को 9.9 मिलियन व्यूज मिल चुके है। इस वीडियों को खूब लाइक और कमेंटस कर शेयर भी कर रहे है।