Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary Dance Video :  ठेके आली गली गाने पर सपना चौधरी डांस को देखकर लोगों ने भी किया कमाल
 

Sapna Chaudhary New Dance In Hindi : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। उनके डांस के लाखों लोग फैंन है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते है। सपना के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रखा है। आइए देखते है सपना के डांस वीडियो को
 
 
Sapna Chaudhary Dance Video :  ठेके आली गली गाने पर सपना चौधरी डांस को देखकर लोगों ने भी किया कमाल

Dainik Haryana News,  Sapna Chaudhary Latest Dance Video In Hindi ( New Delhi ) :  डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं। सपना के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रखा है। उनके डांस वीडियो का लोग बेसब्री से इंतजार करते है। सोनोटेक डिजिटल चैनल दवारा 2017 में रिलीज हुआ गाना ठेके आली गली हरियाणवी म्यूजिक में सबसे फेमस गाना हैं। इसके बोल राम मेहर महला ने लिखे हैं। संगीत वीआर ब्रदर्स ने दिया है।

https://youtu.be/H-WMlFlrzL8

Read Also : Sapna Chaudhary New Dance Video : सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका,देखें वीडियो

यह एक ऐसा गाना है जब सपना चौधरी इस गाने को गाती है और डांस करती है तो माहौल बन जाता हैं। यह गाना एक प्रेम कहानी है जिसमें प्यार में दिल टूट जाता है और यह सब गांव की एक झुग्गी में होता है। इस गाने में अनोखे अंदाज में सपना चौधरी की आवाज जब सुनी जाती है तो दिल थिरकने को तैयार हो जाते हैं।

गाने की लाइव परफॉर्मेंस में सपना चौधरी ने हरियाणा के एक गांव में आयोजित रागिनी प्रतियोगिता में अपनी आवाज और डांस का जलवा दिखाया. हल्के भूरे रंग की सलवार कुर्ती पहने वह अपने डांस से दर्शकों के दिलों में महारानी बन गईं।'किस्मत ने उड़ाया मजाक यारो मेरे प्यार का ठीके आली गली में घर में यार का। इस सुपरहिट हरियाणवी गाने की एक खासियत ये भी है कि ये जब भी बजता है तो दिल खुश होने लगता है. वीनू गौर की आवाज में ये गाना पिछले छह सालों से हर दिल की जान बना हुआ है.

Read More : Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी स्टेज पर दिखाने जा रही है ऐसा डांस, देखते ही रह जाएंगे लोग

लेकिन माहौल तब और भी मादक हो जाता है जब सपना चौधरी इस खूबसूरत गाने पर डांस करने के लिए स्टेज पर आती हैं. सपना चौधरी के आज तक आपने जो भी डांस वीडियो देखे हैं, उनमें इस गाने पर उनका लाइव परफॉर्मेंस सबसे बेहतरीन कहा जा सकता है.यूट्यूब पर सोनोटेक डिजिटल चैनल ने 2017 में डांस वीडियो जारी किया था, जिसे पिछले छह वर्षों में 140 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।