Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी ने घर के ड्रॉइंग रूम में किया ऐसा डांस फैंस के उड़े होश, देखें वीडियो

 
Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी ने घर के ड्रॉइंग रूम में किया ऐसा डांस फैंस के उड़े होश, देखें वीडियो
Sapna Chaudhary New Dance Video : सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) हरियाणा की डांस की क्वीन कही जाती हैं। जब भी वो स्टेज पर आकर थिरकती हैं तो लोगों को काबु में करना मुशिकल हो जाता है। लेकिन इस बार तो सपना ने ना किसी स्टेज पर डांस किया और ना किसी पूल में। इस बार तो सपना चौधरी अपने घर में ही डांस करती नजर आ रही हैं जिसे देख आपकी भी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी। आइए देखते हैं सपना चौधरी की नई वायरल वीडियो। Dainik Haryana News :#Sapna Chaudhary New Viral Video(New Delhi) : सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) कमाल भी हैं और बवाल भी. वो डांस करें और हंगामा ना मचे भला ऐसे कैसे हो सकता है. लेकिन इस बार तो सपना ना तो स्टेज पर दिखीं और ना किसी इवेंट में बस घर के ड्रॉइंग रूम में डांस करके ही ऐसी छा गई ये हसीना कि वाकई बवाल मच गया है. सुंदर सा सूट पहन हरियाणवी गाने  पर मटकती सपना ने फिर से लाखों को अपना दीवाना बना दिया है. READ ALSO :Home Business Ideas: 15 हजार से शुरू करें ये खास बिजनेस, हर महीने होगी एक लाख की कमाई सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) ने इसमें अनारकली सूट पहना है और वो ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। पीछे से सॉग की आवाज आ रही है और सपना चौधरी डांस(Sapna Chaudhary) करती नजर आ रही हैं। वहीं उनके फैंस भी इस वीडियो को देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. किसी ने लिखा- मार ही डालोगी क्या? तो वहीं किसी ने उनके डांस और कपड़ों की जमकर तारीफ कर डाली.

Video Link : download (2)

3 दिन पहले ही रिलीज हुआ है सॉग :

जिस गाने पर सपना(Sapna Chaudhary) डांस कर रही है वो सिर्फ तीन दिन पहले ही रिलीज हुआ है। लेकिन इस गाने ने अभी से धूम मचा दी है. नंदी का बीर गाने को अब तक ढाई मिलियन व्यूज(2.5 million) मिल चुके हैं. ये हरियाणवी फिल्म चंद्रावल का हिट गाना रहा है जिसे अब नए अंदाज में रिलीज किया गया है. READ MORE :IPS Success Story: सफलता ने रास्ता रोकना चाहा लेकिन वो नहीं रूका और बन दिखाया आईपीएस अफसर

भारती सिंह के साथ नजर आएंगी सपना चौधरी :

आने वाले वक्त मे सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) कॉमेडियन भारती सिंह( Comedian Bharti Singh) के साथ नजर आ सकती हैं अभी की बात की जाए तो सपना मुंबई में भी नजर आ रही हैं। जहां उन्होंने भारती, हर्ष और उनके बेटे गोला यानि लक्ष्य से मुलाकात की. इसकी झलक भारती ने अपने व्लॉग में दिखाई थी. लेकिन उन्होंने रिवील नहीं किया था कि वो किस प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाले हैं. हालांकि, रिपार्ट का कहना है कि आने वाले समय में वो साथ जरूर दिख सकती हैं।