Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary New Dance Video  :   सपना चौधरी के इस वीडियो को देख, हो जाएंगी कई सालों की यादें ताजा 
​​​​​​​

Sapna Chaudhary Dance Video   :   हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते है। हाल ही में सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए देखते है सपना के इस डांस वीडियो को
 
 
Sapna Chaudhary New Dance Video  :   सपना चौधरी के इस वीडियो को देख, हो जाएंगी कई सालों की यादें ताजा 

Dainik Haryana News, Sapna Chaudhary Viral Dance Video (New Delhi)  :   हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए हजारो-लाखों की भीड़ इकट्ठी हो जाती हैं। जैसे ही सपना स्टेज पर आकर डांस करने लगती हैं उसके फैंस उनके डांस को देखकर झूम उठते हैं। सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते रहते हैं। हाल ही सपना के एक पूराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना के डांस को सिर्फ हरियाणा में ही नहीं पूरे देश में पसंद किया जाता हैं। सपना का यह पुराना वीडियो तब का है जब सपना इंडस्ट्री में नई-नई थी।

https://youtu.be/_CdzNX9EZ-M

Read Also : Sapna Choudhary Dancing in jeans: सपना चौधरी को जीन्स में डांस करते देख, लोगों ने मचा दिया बवाल

यूटयूब सपना के इस डांस वीडियो को करीब 10 लाख बार देखा जा चुका हैं। सपना चौधरी के दीवाने करीब 15 मिनट तक बैक टू बैक ये तीन लाइव परफार्मेंस देखकर पागल हो जाएंगे। उनकी डांसिंग स्टाइल, खुले बाल, और रोजमर्रा के लोगों की तरह बातचीत करने का तरीका लोगों को खींचता है। सपना चौधरी ने अपने करियर में कई गाने गाए और डांसिंग के जरिए दर्शेकों का दिल जीता।

उन्होंने अपनी पहचान बनाने में कठिनाइयों का सामना किया। लेकिन अपने प्रशासकों के प्यार और समर्थन से हमेशा सहायता मिली। सपना का डांस और गायन विभिन्न राजस्थानी, हरियाणवी और पंजाबी गानों पर आधारित है। उन्होंने भारतीय टेलीविजन शो बिग-बोस में भी अपने दिवानों को मंत्रमुग्ध किया था। सपना का डांस और गायन हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के साथ ही देशभर में प्रशंसा प्राप्त कर रहा हैं। उनके स्टेज शो और लाइव परफॉर्मेंस के लिए लोग खासकर उत्तर भारतीयों में बड़े शौक से इंतजार करते हैं।

Read More : Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस ने मचाया गर्दा, देखे डांस वीडियो