Dainik Haryana News

Shama Sikandar Pool Photo :  कड़ाके की ठड़ में शमा सिकंदर ने पुल में नहाते हुए शेयर की फोटो, देखकर फैंस को चढ़ी गर्मी

 
Shama Sikandar  Pool Photo :  कड़ाके की ठड़ में शमा सिकंदर ने पुल में नहाते हुए शेयर की फोटो, देखकर फैंस को चढ़ी गर्मी
Shama Sikandar New  Photo  : बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर समय के साथ और भी अधिक खूबसूरत होती जा रही हैं। शमा सिकंदर ने अपनी सिजलिंग अदाओं से हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। आइए देखते है शमा सिकंदर की फोटो। Dainik Haryana News, Shama Sikandar Viral Photo (New Delhi) :  शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती है और आप को इंस्टाग्रम पर एक से एक फोओ देखने को मिलेगी। ऐसे में शमा सिकंदर का हर नया लुक तेजी से सोशल माडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में शमा सिकंदर अपना बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखाते हुए सब के ध्यान को अपनी और खीच लिया है। Read Also:New Year 2024 Vastu Tips : नए साल पर घर की इन 3 जगहों पर जलाएं दीपक, नहीं होगी धन की कमी जहां सर्दी में लोगों का बुरा हाल हो रहा है वहीं शमा सिकंदर कड़कड़ाती ठड़ में पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं। शमा सिकंदर को इस हाल में देख कुछ लोगों की तो सर्दी गायब हो जाएगी। शमा सिकंदर इस समय पर फ्रास में है ओर अपनी छुट्टियो को बनाती नजर आ रही है जिसकी एक झलक शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके दिखाई है।

अदाकारा शमा सिकंदर :

अदाकारा शमा सिकंदर तस्वीरों में पूल के पानी में उतरकर खूब मजे लेती हुईं नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। एक्ट्रेस को इस हाल में देखकर सब हैरान रह गए हैं। उनके फैंस यहीं कमेंट बॉक्स के जरिये यहीं पूछ रहे हैं कि क्या ठंड नहीं लग रही ? ज्यादा चौकिये मत शमा सिकंदर ठंडे नहीं गर्म पानी के मजे लेती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करते हुए बताया कि झ्र वो जिस पूल में नहा रही हैं वो हॉट वाटर है। एक्ट्रेस की ये फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। शमा एक से बढ़कर एक किलर पोज भी देती हुईं नजर आ रही हैं। Read More:Hero News Bike : महज इतने रूपये में अपना बना लें हीरो की ये धाकड़ बाइक

हाल ही में:

शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ हॉट फोटो शेयर की हैं, अब ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोओ में शमा सिकंदर कड़ाके की ठड़ में पूल में नहाती हुई दिख रही हैं।