Dainik Haryana News

Sofia Ansari New Video : सोफिया अंसारी की ये वीडियों देख, लोगों की उड़ी रातों की नींद

 
Sofia Ansari New Video : सोफिया अंसारी की ये वीडियों देख, लोगों की उड़ी रातों की नींद
Sofia Ansari Viral Video : सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड वीडियों शेयर करती रहती है। हाल ही सोफिया अंसारी ने एक और बोल्ड वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए जानते है इस नई वीडियों के बारे में Dainik Haryana News,Sofia Ansari Latest Video (New Delhi ) : अगर आप सोशल मीडिया का युज करते है तो आप सोफिया अंसारी को तो जानते ही होगें। सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड वीडियोज डालती रहती है । हाल ही में सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर एक नई वीडियों पोस्ट की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। वीडियों अपलोड होते ही फैंस के लाइकस और कमेंटेस आने शुरू हो गये। Read Also :December Rashifal : आज के दिन इन राशियों को मिलेगा मेहनत का फल, जानें राशिफल इन दिनों सोफिया अंसारी की फैन फॉलोविंग भी बहुत तेजी से बढ़ गई है। सोफिया अंसारी इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहती है। वह अपनी नई नई वीडियोज पोस्ट करती रहती है। सोफिया अंसारी अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपने बोल्ड फिगर से लोगों की नींद उड़ा देती है।

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 

यदि आप भी सोफिया अंसारी के फैन है, तो आपने उनका वायरल हो रहा लेटेस्ट वीडियो  तो देखा ही होगा. हम आपको उस वीडियो का  भी प्रोवाइड करवा देंगे.इन दिनों सोफिया अंसारी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफिया अंसारी अपनी बोल्ड अदाओं से सभी की नींद उड़ा रही है. यह वीडियो एक कमरे में शूट किया गया है. शुरू में तो सोफिया अंसारी इस वीडियो में टावर लपेटे हुए नजर आती है. Read More : Salaar Box office Collection Day 1: सालार ने तोड़े कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड, पहले ही दिन पड़ी भारी

वीडियो में पहन रखी है डीप नैक की येलो कलर की ड्रेस

इस वीडियों में सोफिया अंसारी ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद ही खुबसूरत लग रही है। इस वीडियों में सोफिया अंसारी बोल्ड डांस करती हुई नजर आई है। वीडियों में आप देख सकते है कि पहले सोफिया अंसारी ने टॉवल लपेटा हुआ हैं,फिर वह डीप नेक ड्रेस में नजर आती है। सभी को सोफिया अंसारी का यह लुक बहुत पसंद आ रहा है। युजर्स इस वीडियों पर जमकर लाइकस और कमेंटेस कर रहे है। सोफिया अंसारी के इस तरह के वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।