Dainik Haryana News

Today Funny Jokes: जीवन में हंसना गाना बहुत जरूरी है

 
Today Funny Jokes: जीवन में हंसना गाना बहुत जरूरी है
Viral Funny Jokes: जीवन में हंसना गाना बहुत जरूरी है। यह जींदगी का एक अहम हिस्सा है। हर समय चिंता में डूबे रहने से शरीर को हानि ही होती है। इसलिए हंसते रहना चाहिए। इससे खून का संचार भी अच्छा होता है । वयक्ति हर समय काम काज की चिंता से घिरा रहता है, इसलिए आपकी इसी चिंता को दूर करने के लिए हम आपके लेकर आए हैं मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले, जिनको पढ़ते ही आपकी टेंशन फुरर हो जाएगी। संता-बंता, चाचा-भतीजा, पति-पत्नी की नौक झोंक लेकर आए हैं। Dainik Haryana News: #Funny JOkes: हंसी के फव्वारे, हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा है हंसते रहा करो दोस्तो जिंदगी में हंसी के 2 पल बहुत जरूरी है। भाग दौड़ भरी इस जिंदगी में किसी के पास कतना समय कहां है कि वो किसी के पास जाकर बैठ सके हंसी मजाक कर सके। बिना आपका समय बर्बाद किए आपके लिए कुछ हंसी के ठाहके लेकर आए।संता-बंता, GF-BF, पति-पत्नी की नौक झोंक मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। जिनको पढ़ते ही आपकी हंसी छुट पड़ेगी।

Haryanvi Chutkule

1. सुबह-सुबह बिवी ने पति से कहा – जल्‍दी से न्‍यूजपेपर दो। हसबैंड – तुम भी कितने पुराने ख्‍यालात की हो, दुनिया कहां पहुंच गई और तुम न्‍यूजपेपर मांग रही हो। बीवी:- यह लो मेरा टेबलेट..! अब पति सदमे में है. 2. वाइफ- देखो मौसम कितना हसीन है तुम्हारा क्या प्लान है ? हसबैंड- मेरा तो वही है 235 में 1 GB का 28 दिन के लिए। वाइफ - बस घुस जाओ तुम मोबाइल में पहले। Read Also: Titan Submarine: टाइटन पनडुब्बी के फटने के वजह आई सामने 3. चुननू लाल - और भाई, क्या हो रहा है? मननू लाल - क्या बताऊं यार गर्मी इतनी बढ़ गई है कि डोसा वाला मुंह पर डोसा सेंक कर देता है।

Haryanvi Funny Jokes

4. जज महोदय - आपको अपनी सफाई में क्या कहना है? लैडी - अब मैं क्या बोलूं, मेरे यहां सफाई नौकरानी करती है तो इस बारे में तो वही ज्यादा अच्छी तरह बता सकती है। Read Also: PAN Card Link Last Date : सरकार का बड़ा फैसला, पैन को आधार कार्ड से लिंक नहीं कराने वालों के लिए किया ये ऐलान 5. बीवी - काश मैं न्यूज पेपर होती कम से कम तुम रोज मुझे हाथों में तो लेतें। पप्पू - मैं ही यही सोचता काश तुम न्यूज पेपर होती, तो मुझे रोज नयी तो मिलती। 6. मैडम- न्यूटन का नियम बताओ? लल्लू :- जी पूरी लाइन तो याद नहीं, लास्ट की याद है मैडम - चलो लास्ट की ही सुनाओ. लल्लू :- और इसे न्यूटन का नियम कहते हैं।