Dainik Haryana News

urfi javed Biography: उर्फी जावेद जीवन परिचय, जानें सफलता की कहानी

 
urfi javed Biography: उर्फी जावेद जीवन परिचय, जानें सफलता की कहानी
urfi javed Success Story: उर्फी जावेद जो आज हर किसी की जुबान पर है। अपने अतरंगी फैशन (urfi javed Fashion)और बोल्ड़नेश के लिए जानें जानी वाली उर्फी जावेद के बारे में आप जानते हैं। वो कहां की रहने वाली हैं। कैसे इस मकांम तक पहुंची। आज हम आपके इनही सवालों का जवाब लेकर आए हैं। उर्फी जावेद से जुड़ी सभी बातें आज हम आपको बताने जा रहे हैं। उर्फी जावेद के बारे में पुरी जानकारी पानें के लिए बनें रहें हमारी खबर के अंत तक।   Dainik Haryana News: urfi javed Life Story:  तो आईए बिन देरी के शुरू करते हैं जीवन परिचय। उर्फी जावेद का जन्म उतर प्रदेश के लखनऊ में 15 अक्टूबर 1996 में एक मुश्लिम परिवार में हुआ।   उर्फी जावेद नें अपनी स्कूली पढ़ाई लखनऊ के ही सिटी मोंटेसरी स्कूल से पुरी की तथा आगे की पढ़ाई लखनऊ के ही ऐमिटी यूनिवर्सिटी से मास्स कम्युनिकेशन की डिर्गी हासिल की। Read Also: Business Idea: कम निवेश में ज्यादा मुनाफा, आज ही शुरू करें ये घरेलू बिजनेस उर्फी जावेद (urfi javed New Look) नें एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें घुमना फिरना नाचना गाना बहुत पसंद है। पढ़ाई पुरी करने के बाद उर्फी दिल्ली में फैशन डिजाइनर असिस्टेंट का काम करने लगी।

टेलिविजन की दुनिया में पहला कदम

उर्फी जावेद नें साल 2015 में टेलिविजन की दुनिया में अपना पहला कदम रखा। जिसमें एक टीवी शो टेडी मेडी फैमली काम किया। तथा इसके बाद साल 2016 में बड़े भैया की दुल्हनिया में काम किया। उर्फी जावेद 10 से भी ज्यादा टेलिविजन शो में काम कर चुकी हैं। Read Also: Haryana News : हरियाणा रोडवेज में इतने पदों पर निकली भर्तियां, आज ही करें आवेदन  

किससे करेंगी शादी

उर्फी जावेद से उनकी शादी के बारे में पुछाा गया। जिसके ज्वाब में उर्फी नें कहा की वे उनही से शादी करेंगी जो उनसे बेहद प्यार करता हो। में किसी धर्म को फॉलो नहीं करती। Read Also: Investment : निवेशकों के लिए बड़ा अपडेट, नियमों में हुआ बदलाव आज उर्फी की एक अलग ही पहचान है। 25 साल की यह हसिना लोगों के दिलों पर राज कर रही है। अपने फैशन को लेकर हर समय चर्चा में बनी रहती हैं। उनका ये अलग अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है। आज उर्फी जावेद को देखना लोग बहुत पसेद करते हैं।