Dainik Haryana News


Urfi Javed New Photo In Hindi: उर्फी जावेद का टॉप देखकर लोगों ने सेल्फी लेना कर दिया शुरू


Urfi Javed Viral Photo in Hindi:  उर्फी जावेद  अपने ड्रेस और फैशन के चलते हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।  आज हम आप को उर्फी जावेद की ऐसी ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हे जिन्हें देख फैंस भी सेल्फी लेने लग गए हैं आइए जानते है उर्फी जावेद की इस ड्रेस के बारे में।
 
Urfi Javed New Photo In Hindi: उर्फी जावेद का टॉप देखकर लोगों ने सेल्फी लेना कर दिया शुरू

 Dainik Haryana News, Urfi Javed New Photo (New Delhi): उर्फी जावेद और उनका अलहदा कपड़ों के लिए प्यार कभी खत्म नहीं होने वाला। चाहे लोग इसे पंसद करें या ना, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि इसी के कारण से उर्फी जावेद का ऐसा नाम बन गया है, जिसके बारे में लगभग सभी जानते हैं

Read Also:Esha Gupta Bollywood Actress : सफेद बिकनी पहनकर Esha Gupta ने एक बार फिर मचाया तहलका, फैंस के छुट पसीने


अपने इसी हटकर बोल्ड कपड़ों की चॉइस को ये बाला कुछ दिन पहले फिर से दोहराती दिखी थीं। उर्फी ने ऐसा टॉप पहना था, जो उन्हें एकदम ग्लैमरस लुक दे रहा था। उर्फी ने अपने लिए ऐसा कॉम्बिनेशन चुना था, जिसमें उर्फी जावेद हॉटनेस लग रही हैं।  तो दूसरी और कैजुअल टच एडिड था। ये ऐसा कॉम्बो है, जिसे कैरी करना हर किसी के लिए आसान नहीं है। लेकिन आप जैसा कि तस्वीर में देख ही सकते हैं कि उर्फी ने इसे कितने शानदार तरीके से पहना और रॉक किया।


इस तरह की जींस के साथ किया पेयर कि देखते रह जाएं


सिजलिंग टॉप के साथ उर्फी ने लो-वेस्ट बैगी जींस पहनी थी। इन डेनिम्स में बिग पॉकेट्स के साथ ही फ्लेयर्ड हेमलाइन थी। ये डीटेल वैसे तो वीयर्ड लुक क्रिएट कर सकती थी, लेकिन उर्फी जावेद(Urfi Javed)  ने इसे भी शानदार तरीके से कैरी करके दिखा डाला।

पहले जानते हैं उर्फी जावेद के ट्रांसपैरंट टॉप के बारे में 

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look)की इस लुक की सबसे बड़ी यूएसपी टॉप था, जिसे शीयर मटीरियल से तैयार किया गया था।  इसे प्रकार से डिजाइन किया गया था कि लुक में बोल्डनेस तो एड हो लेकिन कही से भी ये ऊप्स मोमेंट ना क्रिएट करे।  


इस चीज ने बचाया ऊप्स मोमेंट से


इस टॉप में बस्ट पोर्शन पर क्रिस्टल्स को लगाया गया था। ये इस शेप में लगाए गए थे कि ये   को प्रॉपर कवरेज तो मिले ही, साथ ही में ये दिखने में फिलर नहीं बल्कि और ज्यादा ब्यूटीफुल लुक दे। तस्वीर देख ये साफ है कि इस मामले में मिशन पॉसिबल ही रहा।
 

Read More:Unmarried Bollywood Stars:बॉलीवुड के इन सितारों ने नहीं की अभी तक शादी, बुढ़ापे की ओर रख रहे कदम!

पीछे से भी लुक था सुपर हॉट


उर्फी जावेद(Urfi Javed Latest Look) का लुक सिर्फ फ्रंट से ही नहीं बल्कि बैक से भी उतना ही हॉट था, जितना सामने से था। उर्फी जावेद का टॉप पाछे से पूरी तरह से सी-थ्रू था। बैक पोर्शन पर क्रिस्टल भी नही लगाया थे जिस कारण से शीयर मटीरीयल और अधिक सिजलिंग फैक्टर एड कर रहा था।