Dainik Haryana News

  Urfi Javed Performed Havan : उर्फी जावेद ने भी अपने घर में की भगवान श्री राम की पूजा, देखें तस्वीर
 

Ram Lala in Ayodhya : एक्ट्रेस उर्फी जावेद जो अपने अटपटे लुक के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद का एक नया वीडियो आया है जिसमें वह अपने घर में हवन करती हुई दिखाई दी।

 
  Urfi Javed Performed Havan : उर्फी जावेद ने भी अपने घर में की भगवान श्री राम की पूजा, देखें तस्वीर

Dainik Haryana News, Urfi Javed On Ram Mandir Pran Pratistha (New Delhi) : हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने घर में हवन करती हुई दिखाई दे रही है। उर्फी ने अपने घर पर तब हवन किया जब अयोध्या में श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम हो रहा था। इस वीडियो में वह सूट पहने हुए नजर आ रही है जोकि बहुत कम देखने को मिलता है। उन्होंने बैकग्राउंड में स्वाति मिश्रा का वायरल गाना राम आएंगे लगाया हुआ है और कैप्शन में लिखा है जश्न मना रहे सभी लोगों को बधाई

Read Also : Urfi Javed New Look In Hindi : उर्फी जावेद की इस यूनिक ड्रेस को देखकर होश खो बैठेगें आप

उर्फी जावेद के वीडियो पर लोगों का ऐसा है रिएक्शन


अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन पर उर्फी जावेद को हवन करता देख लोगों ने अजब गजब रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर्स ने लिखा रिलैक्स ब्वॉयज, मुस्लिम नहीं थी ये दूसरे ने कमेंट किया, जैसे उर्फी हर धर्म का स्पोर्ट करती हैं, वैसे हमें भी करना चाहिए। अन्य ने लिखा, वह बहुत दयालु है और हर धर्म का सम्मान करती है।

अयोध्या में लगा सितारों का मेला

सोमवार को अयोध्या में सितारों का मेला लगा। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, हेमा मालिनी और माधुरी दीक्षित सहित तमाम बॉलीवुड के स्टार्स इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने।

Read More : Urfi Javed New Photo In Hindi : समंदर किनारे उर्फी जावेद का बिकनी लुक देखकर, फैंस हुए पानी-पानी