Dainik Haryana News

Urfi Javed ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, नाश्ते और जूस के गिलास से ढका बदन

 
Urfi Javed ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, नाश्ते और जूस के गिलास से ढका बदन
Urfi Javed Viral Photo : उर्फी जावेद(Urfi Javed) को अपने अतरंगे फैशन के लिए जाना जाता है। उर्फी जावेद की एक फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही बवाल मच जाता है। आज तो उन्होंने हद ही कर दी है सिर्फ नाश्ते की प्लेट और जूस के गिलास से अपने बदन को ढका दिख रही हैं। आइए खबर में देखते हैं उनकी नई तस्वीरों को। Dainik Haryana News :#Urfi Javed Viral Video (नई दिल्ली): उर्फी जावेद(Urfi Javed) की एक ही फोटो इंटरनेट पर दमाका कर रही हैं। उर्फी जावेद ने आज तक टॉपलेस होकर पता नहीं कितने ऐसे पोस्ट डाले हैं जिन्हें देखकर लोग मदहोश हो गए हैं। ऐसी ही एक और कुछ पोस्ट उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने डाली है जिसमें वो जूस का गिलास और नाश्ते की प्लेट से ही अपने बदन को ढके हुए हैं। READ ALSO :Viral News :  बाल काटने नाई आता है मर्सीडीज में, फीस हैरान कर देगी उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने एक और फोटोशूट किया है जिसमें उनका स्टाइल देख ट्रोलर्स को बेहद अटपटा लगा. उर्फी जावेद ने किया नाश्ता उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने इस बार खाने के साथ बदन ढका है. टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनकर अपने ऊपर डाली है और वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। ऐसे में उर्फी जावेद ने जैसे ही इस पोस्ट को डाला तो लोगों ने आग की तरह लाइक और शेयर किया है। देखते ही देखते लाखों लोगों ने उनकी पोस्ट को देखा है।

ट्रोल हो रही उर्फी जावेद :

उर्फी जावेद(Urfi Javed) अपने बहुत सी ड्रेस के लिए ट्रोल होती नजर आती हैं जिनका उर्फी जावेद कड़े जवाब देती हैं। ऐसे में एक ट्रोलर ने लिखा कि अगर अफगानिस्तान का पठान भाई इसे देख ले और उन्हें पता लग जाए कि ये मुस्लिम है तो उनको हार्ट अटैक आ जाएगा. READ MORE :Technical Farming : 2 भाई इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ तकनीकी खेती कर कमा रहे लाखों रूपये महीना

दुबई में गिरफ्तार उर्फी जावेद!

उर्फी जावेद(Urfi Javed) की एक अफवाह लोगों ने फैलाई थी कि वो दुबई में भी गिरफ्तार होने जा रही हैं। दरअसल, खबर ये थी कि उर्फी पब्लिक प्लेस पर शऊट कर रही थी ऐसे में टाइम को लेकर इश्यू हो गया इसलिए पुलिस वहां आई थी. इसलिए लोगों कहा कि कपड़ों की वजह से ही उर्फी जावेद को पकड़ा जा रहा है और इसलिए ही पुलिस वहां पर आ गई है।