Dainik Haryana News

Viral Funny Jokes: मनोरंजन

 
Viral Funny Jokes: मनोरंजन
Haryanvi Jokes: हमारे न्यूज चैनल पर विजिट क्यों नहीं करते।बारिश का मौसम चल रहा है। ऐसे में स्कूल कालेजों की भी छुट्टी हो चुकी है। तो घर बैठे अगर बोर हो रहे हैं तो हमारे न्यूज चैनल पर आपको एक से बढ़कर एक मजेदार चुटकुले मिल जाएंगे। Dainik Haryana News: #Funny Jokes: बल्कि एक दम शुद्ध शाकाहारी हंसी के फव्वारे मिलेंगे। तो जल्दी करिए जुड़ जाएं हमारे न्यूज चैनल के साथ और आनंद ले चुटकलों का।सावन का महिना है  200 से भी ज्यादा चुटकलों का भंडार आपको हमारे चैनल पर मिल जाएगा। हमारे न्यूज चैनल पर आपको किसी भी प्रकार के गाली गलोच यां अभद्र चुटकले नहीं मिलेंगे,  आए दिन हम आपके मनोरंजन के लिए इधर-उधर से लाकर चुटकले आपके सामने पेस करते हैं।

Tranding Jokes

1. जो बुखार में भी काम करे वो व्यापारी और जिसे काम देखकर बुखार आ जाए वो सरकारी कर्मचारी। Read Also: UP News : यूपी में बहन का कटा सिर लेकर क्यूं घूम रहा भाई, देखें वीडियो 2. भाई साहब आपने आपने शोले फिल्म तो देखी होगी, जया बच्चन पुरी फिल्म में लालटेन जलता रहती हैं। क्योंकि गांव में बिजली नहीं थी। लेकिन जिस टंकी पर चढ़कर अपने धर्म पाजी मरने गए थे उसमें क्या ठाकुर शराब भरता था। बिना लाईट पानी कैसे चढ़ेगा। 3. पत्नियां अपने पति को तंग करने के नए-नए तरीके ढूंढ ही लेती है। जब पति गर्मीयों के मौसम में सोया हो तो सुबह-सुबह झाडू लगाने के लिए पंखा बंद कर देती हैं। और जब शर्दी का मौसम हो तो सुबह-सुबह पोछा सुखाने के लिए पंखे का स्विच आन कर देती है।

New Funny Jokes

4. आजकल के बच्चे मैडम को Facebook पर एड कर लेते हैं। साला हम तो मैडम को गली में देख गली ही बदल लेते थे। Read Also: Ind vs WI Second Test Day Two: दूसरे मैच में भारत अच्छी स्थिति में 5. अच्छा बच्चों एक सवाल का जवाब दो। पोस्टमैन होते हैं, पोस्ट वूमैन क्यो नही। एक बच्चा- सर क्योंकि एक महिला डिलीवरी में 9 महीने लगा देते हैं। 6. भगवान श्री कृष्ण अपने पिता की आठवीं संतान थे। महात्मा गांधी जी भी उनके पिता की चौथी बीवी के बेटे थे। रवींद्र नाथ टैगोर भी 14 वीं संतान थे और सुभाष चन्द्र बोस अपने पिता की 9 वीं संतान थे। साला हम 2 हमारे 2 के चक्कर में महापुरुष पैदा होना ही बंद हो गए।