Dainik Haryana News

Viral Jokes: पत्नी-पति की नौक झोंक

 
Viral Jokes: पत्नी-पति की नौक झोंक
 Jokes: नौकरी की जानकारी समेत फनी जोक्स का भी मजा लिजिए और अकेलेपन से छुटकारा पाईए।हम आपके लिए लेकर आए हैं, पत्नी-पति की नौक झोंक। दादा, दादी के जवानी के दिन, संता बंता के हिट फनी जोक्स। अगर दोस्त भी खुदगर्ज निकले तो बड़ी दिक्कत आती है। एक अच्छा दोस्त हमेश अच्छा ही सोचता है।इन फनी जोक्स को पढ़ते ही आप खिलखिला उठेंगे।  बिना यार दोस्त घर परिवार के वयक्ति बहुत अकेला रहता है। Dainik Haryana News: Funny Jokes: अरे भई हम वो बात कर रहें हैं जब कोई नौकरी करने नए शहर जाता है और अपने परिवार से भी दूर रहता है और दोस्त उसके होते नहीं, एसे में खुद को अकेले महसूस करने लगता है।जो भी चिंता आपको सता रही है वो मिनटों में भाग खड़ी होगी। अक्सर इस दुनिया में दोस्त ही दोस्त के काम आता है।  लेकिन चिंता किस बात की हमारे चैनल पर आईए,एक से बढ़कर एक फनी जोक्स और देश दुनिया की ताजा खबरों को जानने के लिए जुड़ जाइए हमारे न्यूज चैनल के साथ।

New Jokes

1. भूख प्यास निकट नहीं आवे, मोबाइल जब हाथ में आवे तो सब कुछ भूल जावे, चाहे बाहर कोई चिल्लाए। 2. लड़की अनार खरीदने चली गई और ठेले वाले से बोली, भईया अनार कितने के दिए। ठेले वाला:- बहन जी 100 के 10 दिए। लड़की:- भैया महंगे हैं, थोड़ा कम करो। ठेले वाला:- ठिक है बहन जी 80 के 8 लगा देता हूँ। लड़की:- अब ठीक है भैया। Read Also: Dream Girl 2 Box office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल रही हिट 5 वें दिन भी की अच्छी कमाई 3. ताऊ ताई की आदत, खुद के बच्चे चाहे कितने ही निकम्मे क्यों ना हो। जब बस में चढ़ते हैं तो दूसरों के बच्चों को देखते ही कहते हैं, सब लोफर हैं बस में भीड़ करने के लिए आते हैं।

Haryanvi Jokes

4. लड़की, लड़के से:- एक तरफ पैसा और एक तरफ दिमाग तुम किसको चुनोगे। लड़का:- पैसे को। लड़की:- में तो दिमाग को चुनती। लड़का:- हां जिसके पास जिस चिज की कमी होती है उसी को चुनता है। Read Also: Sapna Chaudhary : सपना चौधरी का धाकड़ डांस देख लोगों ने कहा, इनका कोई जवाब नहीं 5- पति दोस्त की शादी में एक सुंदर लड़की से हंस-हंस कर बातें कर रहा था, तभी पत्नी पास आई और बोली जी घर चलिए में आपकी चोट पर दवाई लगा देती हूँ। पति:- पर मुझे चोट कहां लगी है। पत्नी:- अभी हम घर भी तो नहीं पहुंचे हैं। पति 3 दिन से फरार है।