Dainik Haryana News

Funny Jokes:पापा और 16 साल का बेटा दोनों होटल में चले जाते हैं। पापा:- हैलो वेटर एक बीयर और एक आइसक्रीम ले आना।

 
Funny Jokes:पापा और 16 साल का बेटा दोनों होटल में चले जाते हैं। पापा:- हैलो वेटर एक बीयर और एक आइसक्रीम ले आना।
Today Funny Jokes: किसी भी काम की शुरुआत भगवान का नाम लेकर और हंसते हुए करोगे तो काम भी अच्छा होगा और काम करने में मन भी लगेगा। अगर कोई काम उदास मन से किया जाता है तो उसमें वो मजा नहीं आता और ना ही उदास मन से व्यक्ति ई कोई काम अच्छे से कर पाता। इसलिए दोस्तो हंसना भी जरूरी है। काम ऐसा करो जिसे करने में पता भी ना चले। अगर किसी दुसरे के पास जाकर बातचीत करने का का समय आपके पास नहीं है Dainik Haryana News: #Viral Funny Jokes: हंसी मखोल करने का समय सारे दिन के काम के बाद नहीं बचता तो दोस्तो चिंता किस बात की है। हम किस मर्ज की दवा हैं। एक पार फोन उठाकर हमारे चैनल पर तो आइए। ऐसे ऐसे चुटकुले आपके लिए लेकर आए हैं जो आपको लोट-पोट कर देंगे और आपके सारे दिन के काम की चिंता यूं चुटकियों में गायब हो जाएगी। तो चलिए फिर फोन की और क्यो ताक रहै हैं। इसे उठाइए और हमारे साथ हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

Haryanvi Jokes

1. पापा और 16 साल का बेटा दोनों होटल में चले जाते हैं। पापा:- हैलो वेटर एक बीयर और एक आइसक्रीम ले आना। लड़का:- अरे पापा आप आइसक्रीम क्यों खा रहे हो बीयर पियो ना। फिर क्या था अरे पापा मेरे मुंह से निकल गई।दे थप्पड़ दे थप्पड़। 2. आपके मोबाइल फोन में चाहे 400 गाने हो लेकिन आप घूम-फिर कर वही 30 से 40 गाने सुनते है। और बाकी को डिलेट करने का मन भी नहीं करता। Read Also: Eng vs Aus: तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की जबरदस्त वापसी 3. लड़का - तूम Whatsapp पर हो क्या ? लड़की - नहीं मैं तो मेरे घर हूँ । लड़का- मेरा मतलब है, WhatsApp यूज करती है क्या ? लड़की - नही मैं तो नहाने के लिए साबून यूज करती हूँ । लड़का - अरे पागल WhatsApp चलाती है क्या ? लड़की - नहीं पागल मेरे पास स्कूटी है वहीं चलाती हूँ। लड़का - अरे मेरी माँ WhatsApp चलाना आता है क्या ? लड़की- तू चला लेना मैं पिछे बैठ जाऊँगी। लड़का बेहोश। 4. इंसान बुखार खांसी जुकाम आने पर इतना जल्दी-जल्दी दवाई नहीं ढूंढता। जितना जल्दी-जल्दी फोन की बैटरी लो होने पर चार्जर ढूंढता है। 5. शादी के कुछ दिन बाद पहली बार बहू रसोई में गई और रेसिपी बुक में पढ़कर खाना बनाने लगी। सास बाहर से लौटी, फ्रिज खोला, देखकर चौंकते हुऐ पूछा – “ये मन्दिर का घंटा फ्रिज में क्यों रखा है? बहू रानी – बुक में लिखा है, सब चीजों का मिश्रण कर लें, और एक “घंटा फ्रिज में रखें। सासू मां सदमे में है।

Viral Funny Jokes

6. भाई आजकल जिन लड़को पे मोटरसाइकिल तो बड़े सटेंड पर खड़ी नी होनदी और अपनी GF को बोलते हैं, जानू तू एक बार कहके तो देख तेरा या भूकंप ले आएगा। Read Also: Suicide Plant:  ये है दुनिया का सबसे खतरनाक पौधा, जिसे छूने के बाद आत्महत्या करने की सोचता है इंसान 7. तीन पागल ट्रेन में सफर कर रहे थे। अचानक से किसी ने चेन खिंच कर दी। पागल नं 1 - यार लगता है ट्रेन का पेट्रोल खत्म हो गया है। पागल नं 2 - लगता है कि ट्रेन का पहिया पंक्चर हो गया है। पागल नं 3 :- रुक भाई मैं उतर कर देखता हूं। 8.वेटर को आर्डर देते समय सुंदर लड़की बड़े प्यार से बोली, सुनो - ऐसी चाय पिलाओ, पीते ही दिल झूम जाए। और नाचने का मन करें। वेटर - ओ मैडम, भांग चढ़ा रखी है क्या ? हमारे यहां भैंस के दूध से चाय बनती है। नागिन के दूध से नहीं, जो पिकर झुमने लगोगी।