Dainik Haryana News

Funny Jokes: 100 से भी ज्यादा चुटकलों का भंडार

 
Funny Jokes: 100 से भी ज्यादा चुटकलों का भंडार
Today Funny Jokes: सावन का महिना है बारिश का मौसम चल रहा है। ऐसे में स्कूल कालेजों की भी छुट्टी हो चुकी है। तो घर बैठे अगर बोर हो रहे हैं तो हमारे न्यूज चैनल पर विजिट क्यों नहीं करते। हमारे न्यूज चैनल पर आपको एक से बढ़कर एक मजेदार चुटकुले मिल जाएंगे। 100 से भी ज्यादा चुटकलों का भंडार आपको हमारे चैनल पर मिल जाएगा। Dainik Haryana News: #Viral Funny Jokes: आए दिन हम आपके मनोरंजन के लिए इधर-उधर से लाकर चुटकले आपके सामने पेस करते हैं। हमारे न्यूज चैनल पर आपको किसी भी प्रकार के गाली गलोच यां अभद्र चुटकले नहीं मिलेंगे, बल्कि एक दम शुद्ध शाकाहारी हंसी के फव्वारे मिलेंगे। तो जल्दी करिए जुड़ जाएं हमारे न्यूज चैनल के साथ और आनंद ले चुटकलों का।

Haryanvi Funny Jokes

1. रेलवे स्टेशन पर टिकट चैक करने वाला(टीटी) चलो टिकट दिखाओ। चंगु:- में तो जी रेल से आया ही नहीं हूं। टीटी;- कोई सबूत दिखाओ। चंगु:- मेरा पास टीकट ही नहीं है, इससे बड़ा सबूत और क्या दिखाऊं। Read Also: Haryana News: हरियाणा में स्कूल बंद करने के आदेश जारी 2- बीवी- सुन रहे हो जी, आपके लिए मेरी क्या कीमत है? चिंटू:- जानू तू तो लाखों करोड़ों की है। बीवी:-- तो उसी लाखों करोड़ों में से 100000 रुपये देना, सहेलियों के साथ मलेशिया घूमने जाना है। 3- GF:- ने एंबुलेंस बुलाने के लिए कॉल किया. एंबुलेंस वाला – आपको क्या समस्या है? GF:- – मेरे पैर की ऊंगली टेबल से टकरा गई है। एंबुलेंस ऑपरेटर – और इसके लिए आप एंबुलेंस बुलाना चाहती हैं ? GF:- – नहीं, एंबुलेंस तो मेरे BF के लिए है, उसे हंसना नहीं चाहिए था बस।

Haryanvi Chutkule

4. मैडम जी - बच्चों बताओ काल कितने प्रकार के होते हैं ? एक बच्चा-:- काल तीन प्रकार के होते हैं। मैडम – शाबाश बेटा,अच्छा अब रिंकु तुम बताओ 3 प्रकार के काल कौन से हैं? रिंकु जी डायल कॉल, रिसीव कॉल और मिस कॉल। मैडम ने आगे से ये सवाल ही पूछना बंद कर दिया। Read Also: Haryana News: भारी बारिश में भी चलता रहा अनिल विज का दरबार, सामने आया एक अनोखा मामला 5. बस कंडक्टर रात को घर आया खाना खाया और सो गया। सुबह-सुबह पत्नी:- ए जी सुनो उठो, अब उठ बी जाओ। कंडक्टर पति:- ताई अगली खिड़की में को आ जिए अर टिकट कटा लिए। 6- पति रात को लेट घर आया पति नराज दिखी पति नें तुरंत दिमाग लगाया और बोला तेरको पता है आज पड़ोसन के बारे में एक बात पता लगी है। पत्नी:- रूको जी में एक कप चाय बना लाऊं पिते हुए बता दियो।

Haryanvi Jokes

7- कमल बीवी से- ये क्या तुम एक और सूट ले आयी? अभी 2 दिन पहले ही तो पत्नी चिल्लाकर बोली- क्या दो दिन पहले ? बोलो- बोलो क्या कहा तुमने? रुक क्यों गये? क्या 2 दिन , बोलो जल्दी-जल्दी बोलो ना, कमलः- कुछ नही, मैं बस यह कह रहा था की, दो दिन पहले भी एक ही सूट लायी थी पगली, आज तो दो ले आती।