Dainik Haryana News

Funny Jokes: ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं, आप हंसी रोक नहीं पाएंगे

 
Funny Jokes: ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं, आप हंसी रोक नहीं पाएंगे
Today Funny Jokes: ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं, आप हंसी रोक नहीं पाएंगे। एक बार तो घर वाले भी पूछेंगे कोई आत्मा तो नहीं आ गई तैरे अंदर। कहीं जाने की जरूरत नहीं। बैठ बिठाए हमने आपके हंसने का इंतजाम कर दिया। सारी चिंता छोड़ दीजिए। ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं आप सारे दिन की काम की टेंशन को भूल जाएंगे। हमारे चुटकुले बिलकुल शुद्ध हैं, किसी भी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया गया है। Dainik Haryana News: #Viral Funny Jokes: बेसक अपने परिवार के साथ बैठकर पढ़िए कोई चिंता नहीं है। जाएंगे। 100 से भी ज्यादा चुटकलों का भंडार आपको हमारे चैनल पर मिल जाएगा। आए दिन हम आपके मनोरंजन के लिए इधर-उधर से लाकर चुटकले आपके सामने पेस करते हैं। हमारे न्यूज चैनल पर आपको किसी भी प्रकार के गाली गलोच यां अभद्र चुटकले नहीं मिलेंगे, बल्कि एक दम शुद्ध शाकाहारी हंसी के फव्वारे मिलेंगे। तो जल्दी करिए जुड़ जाएं हमारे न्यूज चैनल के साथ और आनंद ले चुटकलों का।

Tranding Funny Jokes

तपती धूप गर्मी में 5-6 लोग बस का वेट कर रहे थे। तभी वहां एक भिखारी आया और सबसे 10-10 रुपये लेकर ऑटो बुक कर निकल लिया। 2. पापा की परी सरकारी ऑफिस जाती है और कहती है सर, मुझे इनकम टैक्स सर्टिफिकेट बनवाना है। चपरासी -अंदर जाकर बाबू से मिल लीजिए। लड़की ने तुरंत अपने बॉयफ्रैंड को फोन लगाया और बोली बाबू, तुमने बताया नहीं तुम इनकम टैक्स सर्टिफिकेट भी बना लेते हो। ओ तेरी क😂😂😂 Read Also: Cricket News: वन-डे इंटरनैशनल में सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी करने वाले खिलाड़ी 3. मैडम - बताओ बंदर को अंग्रेजी में क्या बोलते हैं? लल्लू - जी मंकी मैडम - ये तुमने किताब से देख कर बोला है न?लल्लू-नहीं मैडम, मैंने तो आपको देख कर बोला है।

Haryanvi Chutkule

4- एक गजब का नजारा देखा एक चींटी हाथी की पीठ पर बैठ कर कहीं जा रही थी, रास्ते में एक कच्चा पुल आ गया चींटी ने पयार पूछा- भाई, ये पुल पार कर लेगा या मैं उतर जाऊं? Read Also: Haryana News: बाढ़ से चारों और जन जीवन अस्त वयस्त 6. पापा की परी ब्लाउज सिलवाने दर्जी के पास गई और बोली- भैया, ब्लाउज में बाजू नेट वाली लगाना। नई दुकान खोलने वाले दर्जी ने पूछा – 4G या 5G? 7. पप्पू बाइक चला रहा था । पापा की परी ने scooty से उसे ओवरटेक किया। पप्पू चिल्लाया : ए भैस लड़की ने पीछे मुड़कर देखा और चिल्लाई : गधा , कुत्ता , बन्दर , उल्लू का पट्ठा …अचानक पापा की परी का accident हो गया रोड पार करते हुए वो एक भैस से टकरा गई। मोरल -: पप्पू की बात परी को समझ भैंस से टकराने के बाद आई।