Dainik Haryana News

Funny Jokes: एक से बढ़कर एक चुटकुले

 
Funny Jokes: एक से बढ़कर एक चुटकुले
Today Funny Jokes: किसी के पास इतना समय ही कहां की दो पल शांति से कहीं बैठ सके। महंगाई की मार ही इतनी पड़ी है कि किसी दोस्त मित्र के पास जाकर बैठना तो दूर फोन करने तक का समय नहीं लगता। लेकिन हंसी मखोल करना तो बहुत जरूरी है। अगर ये नहीं करोगे तो चिंता घेर लेगी। अगर हर समय चिंता से घिरे रहोगे तो बहुत सी बीमारी शरीर को पकड़ लेंगी। Dainik Haryana News: #Viral Funny Jokes: अगर इन सब का एक ही इलाज है, हंसना तो फिर इस सुभ कार्य को करने में देरी किस बात की। हम आपकी सेहत का पुरा ख्याल रखते हैं। इसीलिए आए दिन आपके लिए एक से बढ़कर एक चुटकुले लेकर आते रहते हैं। आए दिन हम आपके मनोरंजन के लिए इधर-उधर से लाकर चुटकले आपके सामने पेस करते हैं। हमारे न्यूज चैनल पर आपको किसी भी प्रकार के गाली गलोच यां अभद्र चुटकले नहीं मिलेंगे, बल्कि एक दम शुद्ध शाकाहारी हंसी के फव्वारे मिलेंगे। तो जल्दी करिए जुड़ जाएं हमारे न्यूज चैनल के साथ और आनंद ले चुटकलों का।

Haryanvi Funny Jokes

1. रमेश- महात्मा जी, मैं अपनी गलतियों के बारे में, कैसे जान सकता हूं। महाराज – बच्चा तुम अपनी घर वाली को बस उसकी एक गलती बता दो। उसके बाद तो वो तुम्हारी ही नहीं, बल्कि तुम्हारे परिवार की भी गलतियां गिना देगी। रमेश सोच में है बताऊं के ना। Read Also: DSP Success Story: पापा ने कपड़े प्रेस करके बेटे को पढ़ाया मां ने दिय बहने बेटे ने अफसर बनकर चुकाया कर्ज 2- ताई पताशो पुलिस के पास – मेरे पति एक हफ्ते से गायब हैं। थानेदार: – उनकी कोई निशानी है। पताशो: – जी ये गोलू 5 साल का और ये पिंकी 4 साल का है। थानेदार बेहोश।

Chutkule, jokes

4: दादा दादी अदालत में तलाक के लिए पहुंचे । जज साहब बोले: – इस उम्र में तलाक क्यों लेना चाहती हैं आप। दादी: – बेटा मेरा घर वाला मुझ पर मानसिक अत्याचार कर रहे हैं जज साहब – वो कैसे माता जी। दादी: – इनकी जब मर्जी होती है, मुझे गाली देते हैं डांट देते हैं, सुना देते हैं। और जब मैं बोलना शुरू करती हूं, तो ये अपने कान की मशीन निकाल देते हैं। जज साहब भी हंसते रह गए। Read Also: Jyoti Maurya Case: क्या कहना है ज्योति मौर्य के गांव वालों का! 5- सतीश की बीवी बादाम खा रही थी। सतीश फिल्मी अंदाज में बोला- जरा मुझे भी टेस्ट कराओ ना जानू। बीवी ने एक बादाम उसके हाथ में रख दिया और बाकि खुद खाने लगी। सतीश- बस एक ही यार। बीवी:- हां, बाकि सबका टेस्ट भी ऐसा ही है, कोई बदल नहीं जाएगा। 6- छोटी-छोटी मगर मोटी बातें अगर अपने हाथ में फोन हो, तो खाना खाने में एक घंटा लगता है। और अपना फोन किसी पतनी के हाथ में हो, तो खाना खाने में दो मिनट ही लगते हैं, डर बाबू भैया डर