Dainik Haryana News

Funny Jokes: चुटकलों का भंडार

 
Funny Jokes: चुटकलों का भंडार
Viral Jokes: घर बैठे अगर बोर हो रहे हैं तो हमारे न्यूज चैनल पर विजिट क्यों नहीं करते। हमारे न्यूज चैनल पर आपको एक से बढ़कर एक मजेदार चुटकुले मिल जाएंगे। 100 से भी ज्यादा चुटकलों का भंडार आपको हमारे चैनल पर मिल जाएगा। Dainik Haryana News: #Haryanvi Funny Jokes: आए दिन हम आपके मनोरंजन के लिए इधर-उधर से लाकर चुटकले आपके सामने पेस करते हैं। हमारे न्यूज चैनल पर आपको किसी भी प्रकार के गाली गलोच यां अभद्र चुटकले नहीं मिलेंगे, बल्कि एक दम शुद्ध शाकाहारी हंसी के फव्वारे मिलेंगे। तो जल्दी करिए जुड़ जाएं हमारे न्यूज चैनल के साथ और आनंद ले चुटकलों का।

Today Funny Jokes

1- जो लोग दिन में दो-तीन बार नहा के पानी बरबाद करते हैं, अगले जन्म में भगवान उनको ऊंट बनाकर रेगिस्तान में छोड़ देते हैं। 2- राजेश-: तुम इतना क्यों चिल्लाती हो ? बीवी- : क्योंकि हर बार गलती तुम ही करते हो राजेश- : काश तू एक बकरी होती बीवी- : तो फिर क्या करते ? राजेश-: फिर मैं तुझसे पूछता कि बता कौन ज्यादा गलती करता है और तुम चिल्ला के बोलती मै मैं मैं 😂😂 Read Also: 5 Rivers : दुनिया की एकमात्र जगह, जहां एक साथ 5 नदियों का होता है संगम 3- कल पापा की परी ने पड़ोसन से मिक्सी मांगी। पड़ोसन- यहीं आकर यूज कर लो। दूसरे दिन उसी पड़ोसन ने कहा , जरा अपनी झाड़ू दे दो। पापा की परी कहां कम थी:- तुम भी यहीं आकर यूज कर लो।

Haryanvi Funny Jokes,Jokes

4- पप्पू स्कूल में गधा लेकर आया। मास्टर – यह क्यों लेकर आए हो? पप्पू -मैम, आप ही तो कहते हो कि मैंने बड़े से बड़े गधों को इंसान बनाया है, तो मैंने सोचा कि इसका भी भला हो जाएगा। Read Also: Haryana : हरियाणा की इन बेटियों को सरकार दे रही फ्री में बस सेवा 5- पहाड़ी जैसे ही कॉलेज में पहुँचा, खुशी के मारे उछलने लगा चिंटू : क्या हुआ इतना खुश कैसे है ? पहाड़ी-: आज पहली बार मुझसे किसी लड़की ने मेट्रो में बात की चिंटू : वाह भाई क्या बात हुई? पप्पू -: मैं बैठा था लड़की बोली उठो ये लेडीज़ सीट है। 6- एक बार दो चूहे बाइक पर जा रहे थे। तभी रास्‍ते में उन्‍हें एक शेर का बच्‍चा मिला शेर का बच्‍चा: मुझे भी बाइक पर बैठा लो चूहों ने कुछ देर सोचा और फिर कहा देख ले फिर तेरी मम्‍मी बोलेगी की तू गुंडों के साथ घूमता है 😂😂