Dainik Haryana News

Funny Jokes:ऐसे चुटकुले आपके लिए लेकर आए हैं जो आपको लोट-पोट कर देंगे

 
Funny Jokes:ऐसे चुटकुले आपके लिए लेकर आए हैं जो आपको लोट-पोट कर देंगे
Viral Funny Jokes: अगर किसी दुसरे के पास जाकर बातचीत करने का का समय आपके पास नहीं है हंसी मखोल करने का समय सारे दिन के काम के बाद नहीं बचता तो दोस्तो चिंता किस बात की है। हम किस मर्ज की दवा हैं।ऐसे ऐसे चुटकुले आपके लिए लेकर आए हैं जो आपको लोट-पोट कर देंगे और आपके सारे दिन के काम की चिंता यूं चुटकियों में गायब हो जाएगी। एक पार फोन उठाकर हमारे चैनल पर तो आइए। Dainik Haryana News: #Today Funny Jokes: तो चलिए फिर फोन की और क्यो ताक रहै हैं। इसे उठाइए और हमारे साथ हंसने के लिए तैयार हो जाइए।अगर कोई काम उदास मन से किया जाता है तो उसमें वो मजा नहीं आता और ना ही उदास मन से व्यक्ति ई कोई काम अच्छे से कर पाता। इसलिए दोस्तो हंसना भी जरूरी है। काम ऐसा करो जिसे करने में पता भी ना चले।

Funny Haryanvi Jokes

1. GF:- फिल्मी अंदाज में तु जहां-जहां जाएगा में तेरा साया बनकर रहुंगी। BF:- मुझे तो पहले से ही शक था तु भूतनी है। Read Also:  Today Haryana Weather : आज हरियाणा के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, चेक करें ताजा अपडेट 2- राजा-मंत्री हमारे मजदूरों में सबसे ज्यादा काम कौन करता है। मंत्री:- मंत्री ने भीड़ में से एक मजदूर का हाथ ऊपर कर दिया। राजा:- मंत्री तुम्हे कैसे पता ये सबसे ज्यादा काम करता है। मंत्री-: महाराज इसके फोन की बैटरी 95° है।

Haryanvi Chutkule,Jokes

3- टीचर-: 5 के बीच में 4 लिखकर दिखाओ। सभी बच्चों नें हाथ खड़े कर दिए। चीन, अमेरिका, जापान के बच्चों ने। तभी पिछे वाली सीट से एक इंडियन बच्चे की आवाज आई इसमें कौनसी बड़ी बात है, अभी लिखता हूं। F(IV)E Read Also: Manipur News : मणिपुर में शर्मसार घटना पर क्या बोले अरविंद केजरीवाल 4. बस में लड़कियों के चढ़ने से ही बस फुल भर गई और किसी के लिए जगह ही नहीं बची। जब बेचारा चंदू बस में चढ़ने लगा तो कंडक्टर बोला नो--मोर, नो--मोर। चंदू गुस्से से:- साले सारी मोरनी मोरनी बैठा ली और हम आए तो नो मोर। 5. आज तक पहली बार कोई चाइनीज प्रोडक्ट गारंटी के साथ आया है, सोचो क्या। अरे भाई कोरोना मौत लगभग पक्की। 6. कहते हैं जो सोता है वो सब कुछ खोता है। लेकिन जो नहीं सोता वो भी कुछ नहीं उखाड़ पाता😂😂😂