Dainik Haryana News

Funny Jokes: जीजा-साली, पति-पत्नी के मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं

 
Funny Jokes: जीजा-साली, पति-पत्नी के मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं
Jokes Comedy: जीजा-साली, पति-पत्नी के मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, पहले की तरह आज किसी के पास जाकर बातचीत करने का समय ही कहां है किसी के पास। महंगाई के इस दौर में घर का खर्च चलाना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है। Dainik Haryana News: Jokes In Hindi(ब्यूरो): ऐसे में किसी के पास जाकर बातचीत करने का हंसने बोलने का समय कहां निकल पाता है।  ऐसे में वयक्ति को काम करने के लिए सुबह घर से बाहर निकलता है तो शाम को थका हारा घर वापस आता है।

Funny Jokes In Hindi

1. सूता दुखी बैठा था। बंता: टेंशन मे क्यों हो भाई। संता : यार एक दोस्त को प्लास्टिक सर्जरी के लिए 2 लाख दिए, अब साले को पहचान नहीं पा रहा हुँ। Read Also: Ind Vs Pak World Cup 2023: वर्ल्ड 2023 खेलने पाकिस्तान नहीं आएगा भारत! सामने आई बड़ी वजह 2. हाऊ: पिता जी मुझे एक लड़की पसंद है, मैं उससे शादी करना चाहता हूँ। पिता जी: क्या वो भी तुझे पसन्द करती है? हाऊ : हाँ जी बिल्कुल पिता जी : जिस लड़की की पसन्द ऐसी हो मैं उसे अपनी बहू नहीं बना सकता। चल निकल

Jokes

3. पापा और 20 साल का उसका बेटा एक होटल में गए, पापा :– वेटर एक बियर और एक आईसक्रीम लाओ, बेटा:– आईसक्रीम क्यों पापा, आप भी बियर लीजिये ना, दे थप्पड़ दे थप्पड़। 4. डॉक्टर: आपकी बीमारी की सही वजह मेरी समझ में नहीं आ रही, सायद दारु पीने की वजह से ऐसा हो रहा हो, राकेश : कोई बात नहीं डॉक्टर साहब, जब आपकी उतर जाएगी तो मैं फिर से आ जाऊंगा। डाक्टर बेहोश। Read Also: Success Story Of A Farmer : गरीब किसान का बेटा कैसे बना 11,400 करोड़ का मालिक, पढ़ें सफलता की कहानी 5. Wife अपने Husband से:-तुमको ऑफिस की चिंता है घर की कोई चिंता ही नहीं Husband:– इब के होया। Husband:– लगता है हमारी बेटी ने बाहर किसी से सेटिंग कर ली है Husband:– तुमको कैसे पता। Wife– आज कल मोबाइल रिचार्ज के पैसे ही नहीं माँगती है... 6. एक एयरलाइन ने एक योजना शुरू की आप टिकट खरीदें – साथ में आपकी पत्नी का टिकट मुफ्त! इस योजना में भारी सफलता मिलने के बाद कम्पनी ने सारी पत्नियों को फ़ोन कर के पूछा – यात्रा कैसी रही? सभी का एक ही जवाब आया कौन सी यात्रा कैसी यात्रा। समझे के नहीं यात्रा पे कौन गया!

Chutkule

7. वाह प्रभु, अजब तेरी लीला है, चूहा बिल्ली से डरता है, बिल्ली कुत्ते से डरती है, कुत्ता आदमी से डरता है, आदमी बीवी से डरता है और बीवी चूहे से डरती है. 8. मरीज डाक्टर साहब :- उम्र लम्बी करने का कोई तरीका बताईये। डॉक्टर: शादी कर लो। मरीज: इससे उम्र लम्बी कैसे हो जायगी? डॉक्टर: नही,पर दो फायदे जरुर होंगे। लम्बी जिन्दगी की चाहत ही नहीं रहेगी। जो बची है वही लम्बी लगने लगेगी।