Dainik Haryana News

Funny Jokes: संता-बंता , पति-पत्नी के मजेदार ठाहके

 
Funny Jokes: संता-बंता , पति-पत्नी के मजेदार ठाहके
Jokes: संता-बंता , पति-पत्नी के मजेदार ठाहके, इनको पढ़ते ही आपकी चिंता दूर हो जाएगी। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं हंसी के कुछ पल। हर समय पैसे कमाने के बारे में ही सोचता है। ऐसे में उसके पास हंसने तक का समय नहीं रहता और किसी दूसरे के पास बातें करने का तो समय ही कहां रहता है। सब अपने-अपने कामों में वयस्त होते हैं। Dainik Haryana News: JOkes in Hindi: आज कल हर एक चीज खाने पीने से लेकर जरूरत की हर एक चीज बहुत महंगी हो चुकी है। घर का खर्च चलाना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है। ऐसे में वयक्ति हर समय चिंता से घिरा रहता है आपको बिना कहीं जाए ही हंसाने के लिए आपके लिए लेकर आए हैं मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले।

Funny Jokes In Hindi

1. संता जंगल में जा रहा था तभी एक सांप ने पैर पर काट लिया संता को गुस्सा आया और पैर आगे करके बोला ले काट ले जितना काटना है काट ले सांप ने फिर 4 चार बार काटा और थक कर बोला तू इंसान है या भूत संता मैं इंसान तो हूं पर मेरा पैर नकली, सांप के दांत टूट गए 2. वो तो छोकरों का बस नहीं चलता, वरना रोती महिलाओं की फोटो पर भी लिख देते। Nice आंसू, Wonderful टपकती नाक। उफ क्या रोती है आप Read Also: Haryana : हरियाणा के इस शहर में बनने जा रहा मॉडर्न बस स्टैंड, जानें शहर का नाम 3. रेलवे स्टेशन पर एक यात्री ने स्टेशन के चपरासी से पूछा – भाई साहब, पूछताछ कार्यालय कहाँ है? चपरासी ने जवाब दिया -मुझे भी नहीं पता! आगे जाकर left side में Enquiry Office है, वहाँ पता करो। 4. लड़की वालों की और से:- लड़का शराब पीता है…?म लड़के वाले- जी..बिलकुल पीता है…और रोज़ पीता है… लड़की वाले:- इसका मतलब अच्छा कमाता है। हमारी तरफ से ये रिश्ता पक्का रिश्ता वही,सोच नयी।

Viral Jokes

5. मरीज- ऑपरेशन सही से करियेगा डाक्टर साहब डॉक्टर साहब:- ऐसा क्यों कहा मरीज- क्यूंकि सर्जन और विसर्जन में थोड़ा सा ही फर्क है। यदि आपरेशन सही से हो गया तो आप सर्जन और यदि आपका हाथ हिल गया तो फिर मेरा विसर्जन 6. आज कल सिर्फ पैर छूना ही सम्‍मान नहीं किसी के आने पर मोबाइल साईड में रख देना भी उससे भी बड़ा सम्‍मान है। Read Also: Ghee Benefits: घी के साथ कभी ना करें इस चीज का सेवन, हो सकती है मौत 7. बंता ने अमरुद लिए तो उसमें से कीड़ा निकला। बंता अमरुद वाले से- इसमें तो कीड़ा है ! अमरुद वाला- ये किस्मत की बात है, क्या पता अगली बार मोटरसाइकिल निकल जाए। बंता:– 2 किलो और दे दो। 8. पति बादाम खा रहा था पत्नी बोली- मुझे भी टेस्ट कराओ एक दो। पति ने एक बादाम बीवी को दे दिया। पत्नी:- बस एक? पति:- हां, बाकी सबका भी ऐसा ही टेस्ट है। 9. पिता-बेटे ने मिलकर बड़ी मुश्किल से, सास-बहु का झगड़ा शांत करवाया। तभी बच्चे ने नानी को आते देखा और चिलाया, तीसरी लहर आ गई। 10. संता और बंता संता जब मैने तुझे निमंत्रण भेजा और उस पर बड़े शब्दो मे लिखा था कि तुम्हे मेरी शादी में जरूर-जरूर आना है फिर आए क्यों नहीं बंता :- लेकिन यार, मुझे तो तुम्हारा निमंत्रण ही नहीं मिला संता:- मैने उस पर लिखा हुआ था निमंत्रण मिले या ना मिले लेकिन तुझे जरूर आना है। 11. Wife: – सुनो, आजकल चोरियां बहुत होने लगी हैं। धोबी ने हमारे दो तौलिया चुरा लिए हैं। Husband:– कौन से तौलिये? Wife: – अरे! वही जो हम शिमला के होटल से उठाकर लाए थे। 12. चिंटू अपनी पत्नी से- अच्छा ये बताओ ‘बिदाई’ के समय तुम लड़कियां इतनी रोती क्यों हो? Wife:- मूर्ख अगर तुझे पता चले। अपने घर से दूर ले जाकर कोई तुमसे ‘बर्तन मंजवाएगा’ खाना बनवाएगा, तुम क्या नाचेगा 13. पति-पत्नी से:- प्यास लगी है पानी लेके आओ। Wife:- क्यों ना आज तुम्हें दाल मखनी और शाही पुलाव बनाकर खिलाऊं। Husband:-वाह वाह, मुंह में पानी आ गया.. Wife:- आ गया ना मुंह में पानी बस इसी से काम चला लो।