Dainik Haryana News

Funny Jokes: अक्सर कमजोर लोगों में ये 10 आदतें पाई जाती हैं जो उनको और भी कमजोर बना देती हैं। कौनसी हैं वो आदतें और कैसे कर सकते हैं इनको दूर।

 
Funny Jokes: अक्सर कमजोर लोगों में ये 10 आदतें पाई जाती हैं जो उनको और भी कमजोर बना देती हैं। कौनसी हैं वो आदतें और कैसे कर सकते हैं इनको दूर।
Jokes: चुटकुले शेयर किजिए और दूसरों को भी हंसाइए। हंसते रहा करों दोस्तो क्या पता कब आखिरी दिन हो। हंसते रहो हंसाते रहो ताकि दुनिया आपको याद रखे। किसी से जलन रखने से अच्छा तो उसकी कामयाबी में उसका साथ दो। Dainik Haryana News: Viral Jokes(चंडीगढ़): आपके हंसने का इंतजाम तो हमने कर दिया है बड़े ही फनी जोक्स के साथ अब किसी और को हंसाने की बारी आपकी है। जिंदगी एक बार मिलती है इसे नसे पते में यां चिंता में क्यों गुजारना। अक्सर कमजोर लोगों में ये 10 आदतें पाई जाती हैं जो उनको और भी कमजोर बना देती हैं। कौनसी हैं वो आदतें और कैसे कर सकते हैं इनको दूर।

New Funny Jokes

7- लड़का वैलिडंग की दुकान पर गया और बोला भाई साहब आप मजबूत वैलडिंग करते हो। दूकानदार:- हां भाई बोलो किस चीज क करनी है। लड़का:- भाई मेरा रिस्ता टूट गया उसके करनी है। Read Also: Cyber Crime: 10 दिन के अंदर ही इस App के जरिए ठगों ने खाली कर दिए 1000 से ज्यादा खाते 8- ताई पड़ोस में चारपाई लेने गई और बोली यार काजल एक चार पाई देदो। काजल:- बेबे चार पाई तो मारा भी 2 ही हैं एक पर में और मेरी सास सोते हैं और एक पर मेरे ससुर और मेरे पति। ताई:- बेबे चारपाई देनी हो तो ना देओ पर सोन तो डंग त सिख लयो। 9- भाई आज कल इन छोरियां गेल जमां कसूती बन री है। सुथरा बायफ्रेंड इनती मिलदा नी और मेरा बरगा का यं रिपलाय करदी नी।

Chutkule

10- एक लड़का पेड़ पर चढ़ रहा था तभी दूसरे ने पिछे से टोका अरे भाई पेड़ पर क्यू चढ़ रहे हो। तभी पहले वाले ने झट से जवाब दिया, और घोड़ी पर कौन चढ़ाएगा हमें। Read Also: OMG 2 Box office Collection Day 8: गदर 2 की टक्कर में OMG 2 की अच्छी कमाई , आठवें दिन भी की जबरदस्त कमाई 11- एक शराबी सुबह-सुबह अपनी पत्नी के पास गया और बोला हम सरकार बदलदया करां सरकार। पत्नी:- सरकार बदलने की बात कर रहे हो पहले सलवार तो बदल लो रात की पहन रखी है मेरी। 12- एक आदमी लाइनमैन के पास फोन मिलाता है और पूछता है भाई या गाम वाली क्यों भाग गई। लाइनमैन- भाई या पिछे से ही खराब थी। आदमी:- इब कब सी आवगी। लाइनमैन:- इब कौन आनदी शादी होगी उसकी तो। गांव का आदमी- अर निकम्मे लाइट की बात करूं हूं।