Dainik Haryana News

Funny Jokes:हंसना सेहत के लिए बड़ा ही फायदेमंद

 
Funny Jokes:हंसना सेहत के लिए बड़ा ही फायदेमंद
Jokes: शाम का समय होने को आया और सभी का काम से घर लौटने का समय भी आया। सुबह वयक्ति घर का खर्च चलाने के लिए काम काज पर निकल जाता है और शाम को थक हारकर घर वापस आता है। ऐसे में उसके पास इतना वक्त कहां रहता है की वो किसी के पास जाकर अपने विचार रख सके हंस सके। लेकिन हम किस मर्ज की दवा हैं। Dainik Haryana News: Viral Funny JOkes(चंडीगढ़): हमने आपके लिए घर बैठे ही हंसने का इंतजाम कर दिया है। एक से बढ़कर एक फनी जोक्स लेकर आए हैं। जिनको पढ़कर आपकी सारे दिन भर की थकान पल भर में दूर हो जाएगी। हंसने के लिए तैयार हो जाइए और हमारे साथ जुड़कर फनी जोक्स का मजा लिजिए। हंसना सेहत के लिए बड़ा ही फायदेमंद होता है।

Jokes In Hindi

1. एक वैज्ञानिक ने शादी को समझने के लिए विवाह कर लिया। अब शादी के बाद वैज्ञानिक को यही समझ नहीं आ रहा कि विज्ञान क्या होता है। 2. Teacher:'अच्छा बच्चो बताओ अगर उल्का पिंड धरती से टकरा जाए तो क्या होगा। बच्चा:- सर जी टन-टन बोलेगी। Teacher:- वो कैसे, बच्चा:- सर आपने वो सनी लियोनी का गाना नहीं सुना , ये दुनिया पितल दी। Read Also: Cricket News: साल 2023 में सबसे ज्यादा मैन आफ दा मैच बनने वाले भारतीय खिलाड़ी 3. लड़का फोन पर:- पापा आज हम 2 से तीन हो गए। पापा:- बधाई हो बेटा, लड़का हुई यां लड़की। लड़का:- नही पापा आपकी बहु ने दूसरी शादी कर ली।

Haryanvi JOkes

4. GF:- में तुम्हारे लिए आग पर चल जाऊंगी, पानी में तैर जाऊंगी। BF:- क्या तुम मुझे मिलने आ सकती हो अभी। GF:- पागल हो क्या इतनी धुप में। Read Also: Dengue : देश में तेजी से फैल रहा डेंगू 5. जब टमाटर महंगा था, महिला:- भईया जरा दो टमाटर दिखाना। सब्जी वाला:- लो बहन जी जल्दी देख लो और भी देखने के लिए लाइन में खड़े हैं, खरीद तो कोई पा रहा नहीं । 6. टमाटर के दाम इतने बढ़ चुके हैं कि, आलू पर लाल रंग करके खा रहा हूँ।