Dainik Haryana News

Funny Jokes: संता-बंता , पति-पत्नी के मजेदार ठाहके

 
Funny Jokes: संता-बंता , पति-पत्नी के मजेदार ठाहके
Latest Funny Jokes: महंगी हो चुकी है। घर का खर्च चलाना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है। ऐसे में वयक्ति हर समय चिंता से घिरा रहता है। हर समय पैसे कमाने के बारे में ही सोचता है। ऐसे में उसके पास हंसने तक का समय नहीं रहता और किसी दूसरे के पास बातें करने का तो समय ही कहां रहता है। सब अपने-अपने कामों में वयस्त होते हैं। Dainik Haryana News: #Haryanvi Funny Jokes(ब्यूरो): आपको बिना कहीं जाए ही हंसाने के लिए आपके लिए लेकर आए हैं मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले। संता-बंता , पति-पत्नी के मजेदार ठाहके, इनको पढ़ते ही आपकी चिंता दूर हो जाएगी। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं हंसी के कुछ पल।

Today Funny Jokes

आज कल सिर्फ पैर छूना ही सम्‍मान नहीं किसी के आने पर मोबाइल साईड में रख देना भी उससे भी बड़ा सम्‍मान है। बंता ने अमरुद लिए तो उसमें से कीड़ा निकला। बंता अमरुद वाले से- इसमें तो कीड़ा है ! अमरुद वाला- ये किस्मत की बात है, क्या पता अगली बार मोटरसाइकिल निकल जाए। बंता:– 2 किलो और दे दो। Read Also: Funny Jokes: मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले पति बादाम खा रहा था पत्नी बोली- मुझे भी टेस्ट कराओ एक दो। पति ने एक बादाम बीवी को दे दिया। पत्नी:- बस एक? पति:- हां, बाकी सबका भी ऐसा ही टेस्ट है।

Haryanvi Chutkule

पिता-बेटे ने मिलकर बड़ी मुश्किल से, सास-बहु का झगड़ा शांत करवाया। तभी बच्चे ने नानी को आते देखा और चिलाया, तीसरी लहर आ गई। संता और बंता संता जब मैने तुझे निमंत्रण भेजा और उस पर बड़े शब्दो मे लिखा था कि तुम्हे मेरी शादी में जरूर-जरूर आना है फिर आए क्यों नहीं बंता :- लेकिन यार, मुझे तो तुम्हारा निमंत्रण ही नहीं मिला संता:- मैने उस पर लिखा हुआ था निमंत्रण मिले या ना मिले लेकिन तुझे जरूर आना है। Read Also: Haryana News: हरियाणा के इन जिलों को मिलने जा रही नए रेलवे स्टेशनों की सौगात Wife: – सुनो, आजकल चोरियां बहुत होने लगी हैं। धोबी ने हमारे दो तौलिया चुरा लिए हैं। Husband:– कौन से तौलिये? Wife: – अरे! वही जो हम शिमला के होटल से उठाकर लाए थे। चिंटू अपनी पत्नी से- अच्छा ये बताओ ‘बिदाई’ के समय तुम लड़कियां इतनी रोती क्यों हो? Wife:- मूर्ख अगर तुझे पता चले। अपने घर से दूर ले जाकर कोई तुमसे ‘बर्तन मंजवाएगा’ खाना बनवाएगा, तुम क्या नाचेगा