Dainik Haryana News

Funny Jokes: खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए

 
Funny Jokes: खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए
Haryanvi Chutkule: आपने Son OF Sardar फिल्म में अजय देवगन का ये डायलाग तो सुना ही होगा। अजय देवगन का ये डायलाग लोगों को बड़ा ही पसंद आया था। लोग आज भी एक दुसरे को मजाक-मजाक में कह देते हैं, ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो। Dainik Haryana News: #Today Funny JOkes:असल जिंदगी में भी इस फार्मूले को लागु करना चाहिए। खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। इससे रक्त संचार में तेजी आती है। वयक्ति सेहत मंद रहता है। आज हम आपको हंसाने के लिए बड़े ही मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए हैं। हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं।

Viral Funny Jokes

जबरू मुजरे वाली के पास पहुंचा। मुजरा देखने के बाद मुजरे वाली जबरू के कान में बोली– मेने आपको मुजरा दिखाकर खुश कर दिया अब आप भी मुझे खुश कर दें 😋 जबरू बोला– ठीक है बहन अब तू बैठ के मजे ले मैं नाचता हूं Read Also: Indian Railway : हरियाणा में 1225 करोड़ की लागत से बनने जा रही नई रेलवे लाइन, इन शहरों को मिलेगा फायदा बीवी– आज भी किसी मोहल्ले से निकलू तो सब लडको की नजर मेरे पर ही रहती है पति देव:– इनकी परवाह न करो डार्लिंग कबाड़ियों का मोहल्ला है। सालों की नजर हमेशा कबाड़ पर ही रहती है।

Haryanvi Funny Jokes

जज– तुमने बीस साल तक अपनी बीवी को अपने हाथ की कटपुतली बना के रखा… शादी के बाद से ही उसको डरा धमका के काबू में रखते हो। पति– जज साहब में इसके लिए माफी मांगता हूं। जज– माफी नहीं बे..तरीका बता तरीका, ये तुने कैसे किया। बीमार बीवी पति से बोली– लगता है मेरा जाने का टाईम आ गया है।अब मैं नहीं बचूंगी पति– मैं भी मर जाऊंगा । बीवी:– तुम क्यों मरोगे । पति– मैं इतनी खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगा इसलिए। Read Also: Haryana Kisan News : दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे को फिर से किसानों ने किया बंद, हमारी मांगों को पूरा करे सरकार एक अंधे आदमी को शराबी की आँखें लगाई गई… जब ऑपरेशन के बाद भी अंधा आँखें खोल नहीं पाया तो शराबी को वापिस बुला कर डॉक्टर ने पूछा: – क्यों बे बेवड़े तेरी आँखें खुल क्यों नहीं रही। शराबी – माफ करना डाक्टर साहब, बताना भूल गया था.. ये आँखें एक बोतल पीने के बाद ही खुलेंगी हैं।