Dainik Haryana News

Funny Jokes: शुरू करते हैं हंसी मखोल

 
Funny Jokes: शुरू करते हैं हंसी मखोल
Haryanvi Funny Jokes: बंद कीजिए सब काम और हमारे साथ जी लें हंसी के दो पल। काम तो हर रोज करना ही है इसको लेकर चिंता कैसी। Dainik Haryana News: #Today Funny Jokes: आज हम आपको हंसी मखोल के बड़े ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। आप हंसी चाहकर भी रोक नहीं पाएंगे। एक बार हमारे न्यूज चैनल पर आकर चुटकुले पढ़िए तो और फिर आप कहीं भी बैठे हो हंसी रोक के दिखाए। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं हंसी मखोल।

Viral Jokes

अगर लड़को के घूंघट करने का रिवाज होते तो लड़कियां सोच कर पागल हो जाती पता नही कब घूंघट उठाएगा कैसा दिखता होगा। PAPA ने अपने बेटे की तलाशी ली तो जैकेट में से, सिगरेट, गुटखा और लड़कियों के फोन नंबर मिले। पापा ने बेटे को खूब मारा और पूछा कब से चल रहा है ये सब। लड़का:- मेरी बात तो सुनो पापा। तभी मम्मी बोली आप उसे बोलने तो दो लड़का:- पापा आप मुझे क्यों मार रहे हैं ये तो आपकी जैकेट है। Read Also:Latest Gold-Silver Price : हर दिन कम हो रहे सोना-चांदी के रेट, खरीदारी करने का है सुनहरा मौका  Wife- तुमने मेरे साथ धोखा किया है? Husband- क्यों जानेमन क्या हुआ? Wife- तुमने बताया ही नहीं कि तुम्हारी रानी नाम की पहले से एक पत्नी है Wife- ससुर जी को बताया तो था कि तुझे बिल्कुल रानी की तरह रखूंगा।

Haryanvi Chutkule

BF, GF के घर के बाहर खड़ा था तभी उसकी मम्मी बाहर आयी-क्यों खड़े हो ? लड़का-ऐसे ही लड़की की मम्मी -बेटा यही उम्र है, थोड़ा पढो लिखो कैरियर सेट कर लो लड़का-आपकी लड़की तो मेरे से सेट हो नहीं रही, कैरियर क्या खाक सेट करूंगा। दे थप्पड़ दे थप्पड़ Read Also: PM Modi In America : पीएम मोदी के अमेरिका दौरे से क्यों डर रहा पाकिस्तान? सासू मां- अरे बहू कहां हो तुम? बहू रानी- होटल में हूं, बहुत भूख लग रही थी है इसलिये यहां खाना खा रही हूं, आप कहां हो सासू मां ? सासू मां- लंगर में तुम्हारे पीछे लाइन में खड़ी हूं, खीर पुरी मेरे लिए भी ले लेना। एक बार 10 डॉक्टरों ने मिलकर एक बड़े हाथी का ऑपरेशन किया। ऑपरेशन करने के बाद बड़े डॉक्टर ने कंपाउंडर से कहा – देखो कोई औजार तो नहीं छूट गया पेट में, कंपाउंडर बोला – औजार तो सब हैं, लेकिन डॉक्टर चड्ढा नहीं दिखाई दे रहे।