Dainik Haryana News

Funny Jokes: मजेदार संता बंता पति पत्नी और भी बहुत से चुटकुले

 
Funny Jokes: मजेदार संता बंता पति पत्नी और भी बहुत से चुटकुले
Haryanvi Chutkule: कहते हैं जीवन में चाहे कितनी भी मुश्किल आए अगर उसका सामना हंसकर किया जाए तो काम आसान हो जाता है। आज मंहगाई के इस दौर में किसी के पास इतना समय कहां की वो किसी दुसरे के पास बेठकर अपने दुख सुख सांझे कर सके। मन को हलका कर सके। एक दुसरे से मजाक करके अपनी चिंताओं को दुर कर सके। भाग दौड़ भरी इस जिंदगी में व्यक्ति सुबह घर से काम के लिए निकलता है और शाम को थका हारा घर वापस आता है। सारे दिन को तनाव अपने साथ लेकर आता है। आज हम आपके लिए बिना आपका समय बरबाद किए आपके लिए कुछ हंसी के पल लेकर आए हैं। आपके लिए बड़े ही मजेदार संता बंता पति पत्नी और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं। Dainik Haryana News: #Today Funny Jokes: ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो। आपने Son OF Sardar फिल्म में अजय देवगन का ये डायलाग तो सुना ही होगा। अजय देवगन का ये डायलाग लोगों को बड़ा ही पसंद आया था। लोग आज भी एक दुसरे को मजाक-मजाक में कह देते हैं, ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो। असल जिंदगी में भी इस फार्मूले को लागु करना चाहिए। खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। इससे रक्त संचार में तेजी आती है। वयक्ति सेहत मंद रहता है। आज हम आपको हंसाने के लिए बड़े ही मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए हैं। हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं। तो चलिए शुरू करते हैं हंसी के ठाहके।

Viral Funny JOkes

1. बीवी- तुमने मेरे साथ धोखा किया है? हसबैंड - क्यों जाने जिगर क्या हुआ? बीवी- तुमने बताया ही नहीं कि तुम्हारी रानी नाम की पहले से एक बीवी है. हसबैंड - ससुर जी को बताया तो था कि तुझे बिल्कुल रानी की तरह रखूंगा। 2. एक बार पति उसकी घरवाली घूमने जा रहे थे। रास्ते मे गधा मिला, बीवी को मजाक सूझी। बीवी – आपके रिश्तेदार हैं, नमस्ते करो पति भी कौनसा कम न था। बोला, “ससुर जी नमस्ते। Read Also: Sawan Fast : सावन में रखने जा रहे हैं व्रत तो इन बातों का ध्यान 3. गणित की क्लास चल रही थी टीचर ने पूछा- बताओं 2000 किलो = 2 टन, तो 4000 किलों कितना होगा?लल्लू जी सर….टन, टन, टन,टन टीचर को समझ नहीं आ रहा कि शाबासी दूं या क्लास से बाहर निकाल थप्पड़ लगाऊं। 4. सोनू दारू पी पी कर मर गया लेकिन उसकी दारू के प्रति श्रद्धा तो देखो वो मर के भी यह कह गया शराब तो ठीक थी! पर मेरा लिवर ही कमज़ोर निकला।

Haryanvi Funny Jokes

5. चिंटू - यार रात भर ट्रेन में मुझे नींद ही नहीं आई ऊपर की सीट मिली थी, साथ ही साथ गर्मी भी बहुत थी। मिंटू - अरे तो सीट बदल लेना चाहिए था। चिंटू- कैसे बदलता? नीचे के सीट वाला आया ही नहीं था। Read Also: Electric Highway In India : भारत में यहां बनेगा पहला इलेक्ट्रिक हाईवे, जानें कितनी आएगी लागत 6. हाईस्कूल में पढ़ने वाली दो लड़कियां आपस में बातें कर रही थीं। पींकी - यार, मेरे पापा ने कहा है कि इस बार अगर परीक्षा में फेल हुई तो तेरी शादी कर दूंगा। चिंकी - तो तुमने कितनी तैयारी की है? पिंकी - बस, रिसेप्शन की ड्रेस लेनी बाकी है। 7. मैडम जी – तुमने कभी कोई नेक काम किया है? लल्लू – हां सर, किया है! मैडम - कौन सा? लल्लूू - एक बार एक बुजुर्ग महिला आराम से घर जा रही थी, मैंने उनके पीछे कुत्ता लगा दिया, जल्दी घर पहुंच गई!