Dainik Haryana News

Funny Jokes: हंसते रहो हंसाते रहो

 
Funny Jokes: हंसते रहो हंसाते रहो
Viral Funny Jokes: हंसते रहो हंसाते रहो। काम के साथ-साथ हंसना भी जरूरी है। काम की चींता इंसान को अंदर ही अंदर खाने लगती है। और इसका एक ही इलाज है और वो है हंसना। Dainik Haryana News: #Today Funny Jokes: इससे सारी टेंशन आपसे दूर भाग जाएगी और आप चिंता मुक्त हो जाओगे। तो चलिए शुरू करते हैं, कहीं जाइएगा नहीं। हम आपके लिए घर बैठे ही लेकर आए हैं, हंसाने वाले चुटकुले।

Haryanvi Jokes

1. पति: आज तो कमाल हो गया मुझे इच्छा पुरी करने वाला जिन मिल गया। पत्नी:- आपने उससे क्या इच्छा पुरी करने को कहा। पति:- तुम्हारे दिमाग को और भी तेज करने के लिए कहा। पत्नी:- फिर उसने कर दिया। पति:- बेचारे ने मुस्कुराते हुए मना कर दिया और बोला जीरो को किसी से गुणा करोगे तो जीरो ही रहेगा। Read Also: Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम को जब एक महिला ने कहा आपका धाम एक सेटिंग है, सामने से आया ये जवाब 2. हसबैंड - और बताओ खाना खाया ? वाइफ:- बड़ी जल्दी पड़ी है बर्तन धोने की। हसबैंड - तुमसे तो बात करना ही बेकार है। चलो सो जाओ। 3. लल्लू:- डॉक्टर साहब, क्या आपको यकीन है कि मुझे बुखार ही है ? दरअसल, मैंने एक मरीज के बारे में पढ़ा था कि डॉक्टर बुखार का इलाज करते रहे और जब वह मरा तो पता चला कि उसको तो पिलिया था । डॉक्टर- चिंता मत करो, हमारे अस्पताल में ऐसा कभी नहीं होता । हम अगर किसी के बुखार का इलाज करते हैं तो वह बुखार से ही मरता है। पप्पू फरार।

Haryanvi Funny Jokes

4. लोकी ने मेडिकल स्टोर से दवाई ली और स्टोर वाले से कहा, चीनी भी दो ! स्टोर मालिक - चीनी यहां नहीं मिलती ? लोकी:- अबे पागल समझा है क्या , पढ़े – लिखे हैं , दवाई पर लिखा है- ‘ शुगर फ्री ‘ चीनी तो तुम्हें देनी ही पड़ेगी। नहीं तो हम थाने चले जाएंगे। Read Also: Madhya Pradesh News: पेशाब कांड  मामले ने लिया नया मोड़ 5. साता बच्चों का पापा मेले से एक खिलौना खरीदकर घर लाया। बच्चे उस खिलौने के लिए आपस में लड़ने लगे ! उसने सबको बुलाकर पूछा, तुममें से सबसे आज्ञाकारी कौन है ? तुममें से कौन अपनी मां से कभी जबान नहीं लड़ाता ? तुममें से कौन अपनी मां की बात हमेशा मानता है ? बच्चों ने एकजुट होकर कहा , ठीक है पापा जी , इस खिलौने को आप ही रख लो, हमें नहीं चाहिए।

Haryanvi Chutkule

6. भाई कल मेरी घरवाली बोली, सर्दी आ गई और आपके पास गरम मोजे नहीं हैं, चलो लेकर आते हैं ! ” बाजार से वापसी पर हमारे पास 2 सूट , 2 सैंडल की जोड़ी , 1 मैकअप किइट और 2 चप्पल की जोड़ी थी, मोजे पसंद नहीं आए ! घर वाली कह रही है कि गली में आता है एक मोजे बेचने वाला , उससे ले दूंगी। 10000 की पड़ी एक जोड़ी जुराब।