Dainik Haryana News

Funny Jokes: शुद्ध शाकाहारी हंसी के फव्वारे

 
Funny Jokes: शुद्ध शाकाहारी हंसी के फव्वारे
Viral Video: स्कूल कालेजों की भी छुट्टी हो चुकी है। तो घर बैठे अगर बोर हो रहे हैं तो हमारे न्यूज चैनल पर विजिट क्यों नहीं करते। हमारे न्यूज चैनल पर आपको एक से बढ़कर एक मजेदार चुटकुले मिल जाएंगे। 100 से भी ज्यादा चुटकलों का भंडार आपको हमारे चैनल पर मिल जाएगा। Dainik Haryana News: #Today Funny Jokes: आए दिन हम आपके मनोरंजन के लिए इधर-उधर से लाकर चुटकले आपके सामने पेस करते हैं। हमारे न्यूज चैनल पर आपको किसी भी प्रकार के गाली गलोच यां अभद्र चुटकले नहीं मिलेंगे, बल्कि एक दम शुद्ध शाकाहारी हंसी के फव्वारे मिलेंगे। तो जल्दी करिए जुड़ जाएं हमारे न्यूज चैनल के साथ और आनंद ले चुटकलों का।

Haryanvi Funny Jokes

1. काकू अपने पापा से:- पापा में आखे बढ़ने के लिए क्या करूं। पापा:- सबसे पहले तो एक इंट ले और इस मोबाइल को फोड़ दे। 2- बैगर - एक अदमी मुझसे पूछ रहा था कि मैं कितना कमा लेता हूं, लेकिन मैं कुछ भी नहीं बोला और चुप रहा। दूसरा बैगर:- ऐसा क्यों? पहले वाला:- मुझे शक था कि कहीं ये इनकम टैक्स वाला तो नहीं है। Read Also: Alok Maurya And Jyoti Maurya Case: अलोक मौर्य के नए साबूत ने खोली ज्योति मौर्य की पुरी कुंड़ली! 3- लाल सिंह भागा भागा होटल के सटाफ के पास आया और चिल्लाता हुआ बोला जल्दी चलो, मेरी पत्नी खिड़की से कूद कर जान देना चाहती है। होटल स्टाफ:- मैं क्या करूं लाल सिंह:- खिड़की नहीं खुल रही है।

Jokes,Chutkule

4- काकू की शादी में पंडित जी ने दूल्हे का हाथ दुल्हन के हाथ में थमा दिया। एक बच्चा ये देख रहा था, उसने अपने पिता से पूछा -पापा दूल्हा और दुल्हन आपस में हाथ क्यों मिला रहे हैं? पापा ने उत्तर दिया – बेटा, पहलवान अखाड़े में उतरने से पहले हाथ जरूर मिलाते हैं। 5- तीन बच्चों की मां चौथी शादी कर रही थी। एक बच्चा रोने लगा। तभी मां बोली चुप होजा नही तो अगली बार साथ नहीं लेकर आउंगी। दूल्हा फरार चल रहा है। Read Also: Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा आम चुनाव-2023 को लेकर इंटर स्टेट बैठक का आयोजन 6- न बेटा देखभाल करेगा। ना बेटी निहाल करेगी। बीवी से बना के रखो वही बुढ़ापे में देखभाल करेगी। मेरी पत्नी मेरा मिसन। उसी ने लिखवाय है जबरदस्ती 7- टीचर- सुनो लड़को, अगर कोई भी लड़का गलती से भी गर्ल्स हास्टल की तरफ मुझे दिख गया तो मैं फाइन लगेगा। अगर वह दूसरी बार भी गया तो 400/- फाइन लगेगा। औऱ तीसरी बार गया तो सीधा 1000/- का फाइन लगेगा। चालाक लड़का:- मैडम जी ! अगर हमने पुरे मंथली का पास बनवाना हो, तो कितने रूपये लगेंगे। इधर आ दे थप्पड़ दे थप्पड़ ले पास और दूं।