Dainik Haryana News

36 किलोमीटर तैरकर गई महिला, वर्ली सी लिंक से Gateway of India तक किया सफर

 
36 किलोमीटर तैरकर गई महिला, वर्ली सी लिंक से Gateway of India तक किया सफर
Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हर देख सकते हैं कि एक महिला पानी में तैर रही है और वो वर्ली सी लिंक से गेटवे ऑफ इंडिया(Gateway of India) तक 36 किलोमीटर का सफर तैरकर ही करती हैं। ये वीडियो एक तरफ से महिलाओं के लिए मिसाल है। Dainik Haryana News,Gateway of India (नई दिल्ली): सोशल मीडिया पर महिला के इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। इस महिला ने खुद तैरते हुए अपना ये वीडियो वायरल किया है जो वर्ली सी लिंक से गेटवे ऑफ इंडिया तक आ रही हैं। वर्ली सी लिंक से गेटवे ऑफ इंडिया(Gateway of India) तक पानी का सफर 36 किलोमीटर का है जो इस महिला ने बड़ी ही आसानी से पार कर लिया है। READ ALSO :DA Hike : आखिर 4 प्रतिशत की जगह 3 प्रतिशत क्यों बढ़ाया गया डीए, क्या है इसके पीछे का कारण ये वीडियो 'सुचिता देब बर्मन नाम यूजर' ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें आप साफ देख सकते हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि अपने तरीके से मुंबई 36 किलोमीटर तक एक्सप्लोर किया है। 4 अगस्त को इस वीडियो को शेयर किया गया था और अभी तक इसे 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है और कमेंट भी कर रहे हैं।

Video Link : https://www.instagram.com/reel/CvhFDMJgjGi/?utm_source=ig_embed&ig_rid=578d08c4-3f9d-4ab7-928d-acc8ade30887

कमेंट में क्या कह रहे लोग :

READ MORE :Jyoti Maurya : ज्योति मौर्य को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आई ये बड़ा बात! एक यूजर का कहना है कैसा रहा आपका अनुभव, ऐसे ही आगे बढ़ती रहें। दूसरे ने कहा अविश्वसनीय, से प्रेरणादायक है। साफ उदाहरण है, जहां चाह वहां राह है। एक यूजर ने कहा है,  'मैं भी तैराक हूं' और मुझे पता है 36 किलोमीटर तक चलना कितना मुश्किल है। 'मैंने अभी तक 7.5 किलोमीटर तक की ही तैराकी की है' लाइफ में रिकॉर्ड बनाने और तोड़ने के लिए मेहनत करनी पड़ती है जो आपने की है। इतना बड़ा रिकॉर्ड बनाने के लिए कड़ी मेहनत की जरूत होती है बिना मेहनत के ऐसे ही रिकॉर्ड नहीं बनते। किसी ने ठीक ही कहा है मेहनत किसी की जाया नहीं जाती है।