Dainik Haryana News

General Insurance India Bharti : जनरल इंश्योरेंस इंडिया में इतने पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन, चेक करनें पूरी डिटेल

 
General Insurance India Bharti : जनरल इंश्योरेंस इंडिया में इतने पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन, चेक करनें पूरी डिटेल
General Insurance India Recruitment 2023 : जनरल इंश्योरेंस इंडिया के पदों पर नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। आइए खबर में जानते हैं भर्ती की पूरी डिटेल। Dainik Haryana News,General Insurance India Vacancy(ब्यूरो): जनरल इंश्योरेंस इंडिया में 85 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है जिसमें आप 23 दिसंबर से 12 जनवरी 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। जनरल इंश्योरेंस इंडिया ऑनलाइन मोड में आवेदन मांगे गए हैं जीआईसी द्वारा असिस्टेंट मैनेजर के 85 पदों के ऊपर आवेदन मांगे गए हैं, जिसके तहत आप नौकरी पा सकते हैं और अगले साल अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। READ ALSO :Rinku Singh: रिेंकू सिंह ने अब तक टीम इंडिया के लिए खेलते हुए जो खेल दिखाया है वो काबिले तारिफ

जनरल इंश्योरेंस इंडिया में भर्ती आयु सीमा :

जनरल इंश्योरेंस इंडिया में भर्ती में आवेदन करने के लिए आप 18 साल से लेकर 30 साल तक आवेदन कर सकते हैं और आयु की गणना 1 दिसंबर 2023 के अनुसार किया जाएगा।

जनरल इंश्योरेंस इंडिया भर्ती आवेदन शुल्क(General Insurance India Recruitment Application Fee):

जनरल इंश्योरेंस कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1000 शुल्क रखा गया है अन्य वर्गों के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है।

जनरल इंश्योरेंस इंडिया :

भर्ती में आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता की बात की जाए तो स्रातक पास होनी चाहिए और किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड की डिग्री होनी चाहिए। READ MORE :Love Affair : पत्नी ने पति को धोखे में रखकर बनवाया पासपोर्ट, बैंकाक से घूमकर आई तो पति ने करवाया पुलिस के हवाले

जनरल इंश्योरेंस इंडिया में भर्ती की चयन प्रक्रिया :

जनरल इंश्योरेंस इंडिया( GIC Assistant Manager Recruitment) के लिए आपको ऑनलाइन टेस्ट ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इसके बाद मेडिकल टेस्टे देना होगा और फाइनल में आपका लिस्ट में नाम आएगा।

जनरल इंश्योरेंस इंडिया भर्ती में आवेदन प्रक्रिया :

जीआईसी अस्सिटेंट मैनेजर भर्ती( GIC Assistant Manager Recruitment) के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा और इसके लिए आपको अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और वहां पर नोटिफिकेशन को डाउनलोड करना होगा। नोटिफिकेशन में जो भी जानकारी मांगी गई है जिसे फिर से क्लिक करना होगा और आवेदन फॉर्म आपके सामने ओपन हो जाएगा। वहां पर जो भी जानकारी मांगी जाएगी उसमें कागजात मांगे जाएंगे, उनको सही तरीके से भरना होगा और बाद में सबमिट करना होगा, और बाद में उसका प्रिंट आउट निकालना है ताकि भविष्य में किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो सके।