Dainik Haryana News

Gold Price Down : लगातार सस्ता हो रहा सोना! खरीदारी करने के लिए टूट पड़े ग्राहक

 
Gold Price Down : लगातार सस्ता हो रहा सोना! खरीदारी करने के लिए टूट पड़े ग्राहक
Today Gold Price : अगर आप सोने की खरीद करने का मन बना रहे हैं और बाजार जाने से पहले ही सोने के भाव को चेक करना चाहते हें तो आपको 8955664433 पर फोन या मैसेज कर हर रोज के ताजा रेट को पता कर सकते हैं जिसके बाद आराम से सोना लेने ला सकते हैं। वहीं, सोने की खरीदारी करते समय आपको सबसे पहले ये जान लेना चाहिए के सोना शुद्ध है या नहीं। Dainik Haryana News : Gold Ka Bhav : अगर आप भी सोने की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए ये एक सुनहरा मौका है। लगातार तेजी के बाद सोने की कीमतों में आज कमी दर्ज की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोना लगातार तेजी के साथ 61 हजार को भी पार कर चुका है। वहीं, इंटरनेशनल बाजार में और एमसीएक्स बाजार( International market and MCX market) में सोने की कीमतों की बात की जाए तो आज थोड़ी कमी देखने को मिल रही है। तो चलिए आज हम आपको सोने के ताजा रेट बताने जा रहे हैं जो कम हो गए हैं जिसके बाद आप खरीदारी कर सकते हैं। ताजा रेट जानने के लिए बने रहें हमारी खबर के साथ। READ ALSO : Electricity Bill : भारत के इस राज्य के किसानों का नहीं आता बिजली का बिल, जानें क्या हैं कारण?

दोनों धातुओं में आई कमी :

सोना और चांदी(Gold And Silver) दोनों ही चमकती धातुओं के रेट में आज कमी दर्ज की जा रही है। आज चांदी 0.35 प्रतिशत कम होकर 74,310 रूपये प्रति किलोग्राम पर करोबार कर रही है। वहीं सोने की बात की जाए तो वहां भी काफी कमी दर्ज की जा रही है। साल 2022 की बात की जाए तो सोने की कीमतें 65 हजार को पार कर चुकी थी और चांदी कीमत(Silver Price) भी 80 हजार को पार कर चुकी थी। लेकिन आज फिर से एक बार कमी दिख रही है जिसके बाद आप आसानी से सोने की खरीद कर सकते हैं। READ MORE : Google Pay वालों के खाते में आ रहे 80 हजार रूपये! क्या आपने निकाल

घर बैठे चेक करें सोने के भाव :

अगर आप सोने की खरीद करने का मन बना रहे हैं और बाजार जाने से पहले ही सोने के भाव को चेक करना चाहते हें तो आपको 8955664433 पर फोन या मैसेज कर हर रोज के ताजा रेट को पता कर सकते हैं जिसके बाद आराम से सोना लेने ला सकते हैं। वहीं, सोने की खरीदारी करते समय आपको सबसे पहले ये जान लेना चाहिए के सोना शुद्ध है या नहीं। लेने से पहले आपको हॉलमार्क देखकर ही सोने की खरीदारी करनी चाहिए। ऐसी ही ताजा खबर जानने के लिए हमें फोलो करें।