Dainik Haryana News

Google Pay वालों के खाते में आ रहे 80 हजार रूपये! क्या आपने निकाल

 
Google Pay वालों के खाते में आ रहे 80 हजार रूपये! क्या आपने निकाल
Google Pay  : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिवॉर्ड्स के भी पैसे देता है। जब मैने अपना अकाउंट खोला तो उसमें देखा 64 डॉलर बने हुए थे। ये मैंने गूगल पे रेमिटेंस एक्सपीरियसं( google pay remittance experience) को टेस्ट करने के लिए प्राप्त किए हैं। अगर आप भी इनको देखना चाहते हैं तो आपको जीपे डील्स टैब( jeep deals tab) को स्वाइप करना होगा। Dainik Haryana News : Google Pay News : आज के समय में कोई ही ऐसा होगा जो Google Pay का इस्तेमाल नहीं करना होगा। इंटरनेट के इस जमाने में सभी पैसों का लेनदेन आनलान ही करते हैं। हाल ही में एक सुचना मिल रही है कि Google Pay अपने यूजर्स को 80 हजार रूपये दे रहा है। लेकिन क्या ये बात सच है कि Google Pay अपने यूजर्स को इतने पैसे दे रहा है। आइए खबर में जानते हैं इस बात की पूरी सच्चाई के किन लोगों को पैसे मिल रहे हैं या फिर नहीं। आए दिन आपने सुना होगा के लोगों के खाते से पैसे उड़ जाते हैं, और कई लोगों के खाते में पैसे आ भी जाते हैं। ऐसी ही एक घटना हम आपको सुनाने जा रहे हैं जिसके खाते में 80 हजार रूपये आए और कुछ ही देर के लिए आए। हालांकि जिसके पास पैस आए उसके उन पैसों को पहले ही इस्तेमाल कर लिया था। गुगल( Google ) का कहना था कि उन पैसों को यूजर्स के पास ही रखना चाहिए था। READ MORE : जानिए, खिड़की से बाहर झुकाकर क्यों लगाया जाता है Window AC?

ऐसे मिल रहे पैसे :

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिवॉर्ड्स के भी पैसे देता है। जब मैने अपना अकाउंट खोला तो उसमें देखा 64 डॉलर बने हुए थे। ये मैंने गूगल पे रेमिटेंस एक्सपीरियसं को टेस्ट( google pay remittance experience) करने के लिए प्राप्त किए हैं। अगर आप भी इनको देखना चाहते हैं तो आपको जीपे डील्स टैब को स्वाइप करना होगा। अगर वहां, पर कोई रिवॉर्ड्स( Rewards) लिखा है और कोई एरर है तो अभी आपके पैसे आपके खाते में ही रहेंगे। इसी प्रकार कई लोगों ने बताया है कि उनको भी पैसे मिले हैं। एक ने बताया कि उसके पास 1027 डॉलर बने और दूसरे के पास 240 डॉलर बने। READ ALSO : Vande Bharat Train : जानें, हर महीने वंदे भारत ट्रेन से होती है रेलवे को इतनी कमाई

गूगल ने लिया सारा पैसे वापस :

लेकिन जिन भी लोगों के पास पैसे आए थे उनकी ये खुशी कुछ ही देर की थी क्योंकि उनके इस सारे पैसे को गूगल ने वासप ले लिया। रहमान का कहना है कि कंपनी की और से मेल आया और उसमें बताया गया गलती से पैसे आ गए थे जो अब वापस ले लिए गए हैं। गूगल का कहना हैं कि जो लोग पैसे खाते में छोड़ जाते हैं उनके खाते से पैसे कट जाते हैं। जो पैसे उन्होंने खर्च किए थे वो वापस भेज दिए गए हैं। गूगल का कहना है कि पैसे को वापस नहीं कर पाए तो आप पर कोई कार्रवाही नहीं होगी।