Dainik Haryana News

Child and Women Development Planning : बाल एवं महिला विकास नियोजन में आई नई भर्ती, बिना इंटरव्यू के होगी सीधी भर्ती

 
Child and Women Development Planning : बाल एवं महिला विकास नियोजन में आई नई भर्ती, बिना इंटरव्यू के होगी सीधी भर्ती
Government Jobs Fo Woman : अगर आप भी नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो ये खबर आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आई है। बाल एवं महिला विकास नियोजन में भर्ती आई हैं जिसके लिए आप आवेदन कर सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं इसका जानकारी। Dainik Haryana News,Child and Women Development Planning(New Delhi) : दोस्तों बाल एवं महिला विकास नियोजन चंडीगढ़ में 17 पदों पर भर्ती निकाली है जिसमें 8 सीट महिलाओं के लिए रिजर्व है। और अन्य 9 पदों पर पुरूषों आवेदन कर सकता है यह भर्ती ऐसी भर्ती है जिसने सीधे इंटरव्यू लिया जाएगा इसमें कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी। READ ALSO :Business Idea:घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो शुरू करें ये बिजनेस और अच्छे पैसे कमाएं इसमें हेल्पलाइन एडमिनिस्ट्रेशन महिला का 1 पद ,कॉल ऑपरेटर महिला क 7पद सुपरवाइजर 1 पद एडमिनिस्ट्रेशन का 1 पद, कॉल अप्रेटर के 7 पद शामिल है। सभी कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती किए जाएंगे इसमें किसी भी प्रकार की लिखित परीक्षा नहीं होगी सिर्फ वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होना जरूरी है।

इंटरव्यू की जानकारी:

दोस्तों विभाग द्वारा सूचना जारी की गई है कि 1 अगस्त को इसके लिए इंटरव्यू लिया जाएगा इसमें किसी भी कैटेगरी का कोई भी व्यक्ति शामिल हो सकता है उसे किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। यह इंटरव्यू सेक्टर 46 स्थित व्यवसायिक प्रशिक्षण केंद्र आशाकिरण में लिया जाएगा। READ MORE :DA Hike : केंद्रीय कर्मचारियों की सैलरी में 31 जुलाई को होने जा रही इतनी बढ़ोतरी

यह दस्तावेज होंगे जरूरी:

सुबह के द्वारा कुछ पूछना जारी की गई है इसमें बताया गया है कि उम्मीदवारों की उम्र 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए उसमें अपना पूरा बायोडाटा, फोटोग्राफ ,आधार कार्ड (Aadhar Card)आदि लेकर इंटरव्यू में शामिल होना है।