Dainik Haryana News

Haryana Roadways Recruitment : हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर के पदों पर निकली भर्ती, चेक करें लेटेस्ट अपडेट

 
Haryana Roadways Recruitment : हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर के पदों पर निकली भर्ती, चेक करें लेटेस्ट अपडेट
Haryana Roadways Recruitment 2023 : हरियाणा रोडवेज में बस कंडक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो डिटेल जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News,HKRN Recruitment 2023 (नई दिल्ली): हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाता है। हरियाणा कौशल रोजगार निगम का नेतृत्व फिलहाल हरियाणा के सीएम मनोहर लाल कर रहे हैं। पहले इसका संचालन ठेकेदारों द्वारा किया जाता था, लेकिन भर्ती में पारदर्शिता लाने के लिए हरियाणा सरकार ने इसका संचालन अपने हाथों में ले लिया है। मिली जानकारी के लिए मुताबिक हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत 280 कंडक्टर के पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। READ ALSO :DTH Free Channel : अब नहीं लगवाना होगा सेट टॉप बॉक्स, बिल्कुल फ्री में चलेंगे चैनल

भर्ती में आवेदन करने के लिए इस प्रक्रिया को करें फोलो?

सबसे पहले आपको हरियाणा कौशल रोजगार निगम की अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वहां हर एक भर्ती के बारे में जानकारी दी जाती है। भर्ती में पात्रता की बात की जाए तो 10वीं पास होनी चाहिए, बस कंडक्टर का लाइसेंस होना चाहिए, और आयु 18 से 42 साल होनी चाहिए। भर्ती में चयन प्रक्रिया की बात की जाए तो सबसे पहले आपसे लिखित परीक्षा ली जाएगी, उसके बाद इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा और इंटरव्यू क्लियर होने के बाद आपको नियुक्ति के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन करने के लिए इन स्टेप को करें फोलो?

1.भर्ती में आवेदन करने के लिए अधिकारिक वेबसाइट hkrnl.itiharyana.gov.in  जाना होगा। 2.उसके बाद भर्ती टैब पर क्लिक करें। 3.वहां पर जाकर कंडक्टर के बंटन पर क्लिक करें। 4.ऑनलाइन आवेदन के लिंक पर क्लिक करें। READ MORE :CISF में इतने हजार पदों पर निकली भर्ती, आज ही करें आवेदन आपको इन सब स्टेप के बाद फीस जमा करनी है और सबमिट कर देना है। मान्य/ओबीसी(OBC)/ईडब्ल्यूएस(EWD) वर्ग के उम्मीदवारों को 236 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. एससी(SC)/एसटी(SC)/महिला वर्ग के उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।अभी तक भर्ती में आवेदन करने की अंतिम तिथि को नहीं बताया गया है, जिसे जल्द ही घोषित कर दिया जाएगा।